बीजेपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बोले, अब कोरोना से तो भगवान ही बचा सकते है?


कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना महामारी से लड़ने में हाथ खड़े कर दिए उन्होंने कहा कि कोरोना से तो अब भगवान ही बचा सकती है इसमें सरकार क्या करेगी? ऐसे में सवाल उठता है कि जब बीजेपी के स्वास्थ्य मंत्री है ऐसा बयान देंगे तो जनता क्या सोचेगी क्या मोदी सरकार कोरोना महामारी से लड़ने में फेल हो गई है.

कोरोना का प्रकोप थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। देश में रोजाना हजारों की संख्या में लोग संक्रमित पाये जा रहे हैं। सभी राज्य सरकारें इसके संक्रामण को रोकने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही हैं। ऐसे में कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने एक चौंकने वाला बयान दिया है। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु ने कहा कि कोविड-19 से अब सिर्फ भगवान ही बचा सकता है। उन्होंने राज्य में संक्रमण को रोकने के लिए जनता के सहयोग को महत्वूपूर्ण भूमिका बताते हुए यह बयान दिया है।

क्या कहा है स्वास्थ्य मंत्री ने?
दरअसल, कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच जब चित्रदुर्गा में पत्रकारों ने स्वास्थ्य मंत्री से सवाल किए तो उन्होंने सबकुछ भगवान भरोसे छोड़ दिया. मंत्री ने कहा कि अब इस वायरस से सिर्फ भगवान बचा सकता है, लोगों को मास्क पहनना चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए. ऐसे में सरकार क्या करेगी’.

केस सौ फीसदी बढ़ना तय है।’ श्रीरामुलु ने आगे कहा कि मंत्रियों या सरकार की आलोचना करना गलत है। उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। आखिर ऐसे समय में हमें कौन बचा जा सकता है? या तो भगवान या फिर लोग खुद सतर्क रहें। श्रीरामुलु ने कहा कि कांग्रेस को ऐसी स्थिति में राजनीति करना बंद देना चाहिए’।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि देश में यह वायरस तेजी से फैल रहा है। ऐसे में अगले दो महीनें हमको सावधानी बरतनी होगी। साथ ही केंद्र राज्य सरकार में अंतर करना बंद करना होगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष की तरफ से आरोप लगाए जाते हैं कि सरकार और राज्य सरकार की लापरवाही के चलते संक्रमित केस बढ़ रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्री के बयान से बीजेपी के अंदर भी खलबली मची हुई है। सूत्रों का कहना है कि वे हैरान है कि कहीं मंत्री अपने बयान के जरिए कोविड मैनेजमेंट की अपनी भूमिका में कहीं असहाय या निराशा तो नहीं व्यक्त कर रहे हैं।

बता दें कि कर्नाटक में कोरोना के मामले बढ़कर 50 हजार पार हो रहे हैं, वहीं अब तक 900 की मौत हो चुकी है। कर्नाटक, गुजरात को पीछे छोड़कर देश का चौथा सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्य बन गया है। वहीं मौतों के आंकड़ों में महाराष्ट्र के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। कर्नाटक में पिछले 4 दिनों से हर दिन रेकॉर्ड कोरोना मामले दर्ज हो रहे हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे