कॉलेज में एडमिशन कराने के नाम पर नई नवेली दुल्हन नकदी और जेवर लेकर हुई फरार, ढूंढ़ता रह गया पति


सहारनपुर: शादी के बाद दुल्‍हन जेवर और नकदी लेकर फरार हो जाने का मामला एक बार फिर संज्ञान में आया है। पूरे खुशी के माहौल में शादी हुई। बारात और दुल्‍हन के साथ घर भी आ गई।
असली कहानी अगले दिन शुरू हुई जब दुल्हन कॉलेज में फीस जमा कराने के नाम पर घर से पति के साथ जाकर कॉलेज से गायब हो गई। पीडि़त पति ने पचास हजार रुपए के जेवरात व साठ हजार रुपए की नकदी भी साथ ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति से कहा था वह बीएड करना चाहती है

बताया जाता है कि क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की 2 दिन पूर्व 13 जुलाई को रामपुर क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ शादी हुई थी। शादी से अगले ही दिन नई नवेली दुल्हन ने अपनी मधुर भाषा में पति को उलझाते हुए कहा कि वह बी एड करना चाहती है जिस पर सहमति बन जाने पर दुल्हन अपने पति की साथ फीस जमा कराने के लिए दस हजार रुपए लेकर कॉलेज चली गई। पति का आरोप है कि घंटो तक प्रतीक्षा करने के बाद जब वह कॉलेज से बाहर नहीं आई तो उसकी चिंता बढ़ गई।

काफी देर तक ढूंढता रहा पति

बहुत देर तक पत्नी को इधर-उधर तलाश किए जाने के बाद असफल हो जाने पर वह घर लौट आया और ना सिर्फ ना परिजनों को बल्कि ससुराल वालों को भी सारी घटना से अवगत कराया। लेकिन उसे कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। पीडि़त पति का आरोप है कि घर आकर जब उसने अलमारी देखी तो वहां से लगभग 50 हजार रुपए के जेवरात व 60 हजार रुपए की नगदी भी गायब मिली। पीडि़त ने तहरीर देकर पुलिस से पत्नी को तलाश किए जाने की मांग की है। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे