एटा: वन-विभाग टीम के साथ अभद्रता और मारपीट करने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार


एटा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के निर्देशन में थाना जलेसर पुलिस ने वनविभाग की टीम के साथ मार-पीट व अभद्रता करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
23 जुलाई को शेरपाल सिंह फोरेस्ट सेक्शन आफीसर जलेसर रेंज द्वारा थाना जलेसर पर सूचना दी गई कि 22 जुलाई को अनुराग सिंह पुत्र रघुवीर सिंह निवासी ग्राम नगला धनी के बाग में आम के हरे पेड़ काटे जाने की सूचना पर वन विभाग की टीम जब मौके पर पहुंची तो कटान कर रहे कुछ लोग भाग गए पर मौके पर मिले समीम, नसीम पुत्रगण शकूर खां द्वारा वन विभाग की टीम पर हमलावर होते हुए गाली-गलौज और कार्य सरकार में बाधा उत्पन्न की गई है।
इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए मामला पंजीकृत कर लिया तथा 23 जुलाई को ही थाना जलेसर पुलिस द्वारा सूचना पर ग्राम नगला धनी में अनुराग सिंह पुत्र रघुवीर सिंह निवासी गोलनगर थाना जलेसर के आम के बाग से हरे पेड़ों का कटान कर रहे तीन अभियुक्तों समीम, नसीम तथा रतन सिंह को मौके से गिरफ्तार कर लिया तथा आरोपियों को थाना जलेसर ले जाते समय रास्ते में कस्बा क्षेत्र में आरोपी एकजुट हो पुलिस हिरासत से छूटने का प्रयास करने लगे, जिसमें स्थानीय पुलिस द्वारा आवश्यक बल-प्रयोग व समझा बुझाकर आरोपियों को थाना हाजा पर ले जाया गया।

Post a Comment

0 Comments