BJP नेता कालू लाल गुर्जर ने Whatsapp Group में शेयर की अश्लील वीडियो हुआ वायरल


राजस्थान: वाट्सएप ग्रुप में अश्लील VIDEO शेयर करने पर BJP नेता और पूर्व मंत्री के खिलाफ दर्ज हुआ FIR बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर के मोबाइल से बीजेपी सहित विभिन्न ग्रुपों में अश्लील वीडियो व्हाट्सएप से भेजने से राजस्थान के राजनीतिक में तहलका मचा हुआ है।

कालू लाल गुर्जर के फोन नंबर 8949xx9762 से विभिन्न ग्रुपों में अश्लील वीडियो भेजे गए। इस संबंध में मांडल पुलिस थाने में गुर्जर के खिलाफ मंगलवार को केस दर्ज किया गया है। बीजेपी आपको बता दें कि जिस ग्रुपो में ये अश्लील वीडियो भेजा गया वो सभी बीजेपी पार्टी के ग्रुप है जिनमें कई बीजेपी के महीला नेता भी शामिल हैं।

पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर ने कहा है कि उनसे मिलने कई लोग आते हैं उनमें से किसी ने उनके मोबाइल का दुरुपयोग कर उनकी राजनीतिक छवि खराब करने के लिए यह षड्यंत्र किया है। कालू लाल गुर्जर ने कहा कि ‘पिछले विधानसभा चुनाव में जिन लोगों ने उन्हें हराने में काम किया था वही लोग इस षड्यंत्र में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि उन्हें डर है कि आगामी विधानसभा चुनाव में मेरी साफ छवि के कारण कई मुझे टिकट न मिल जाए’।

बीजेपी किसान मोर्चे के पूर्व जिला उपाध्यक्ष कमलेश सिंह गुढ़ा ने माण्डल पुलिस थाने पर पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज करवा कर गुर्जर की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। गुढ़ा ने बताया कि ‘ कालू लाल गुर्जर ने बीजेपी के ‘हम सब साथ साथ’ वाट़सएप ग्रुप में अपने फोन से महिलाओं की अश्लील क्लिपिंग भेजी हैं। मैंने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है’।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post
loading...