श्रावस्ती में एक महिला ने भोजपुरी फ़िल्म में हीरोइन बनाने का झांसा देकर मोटी रकम ऐंठने व यौन शोषण का लगाया आरोप

इसरार अहमद, संवाददाता केयर ऑफ मीडिया।
श्रावस्ती:जनपद के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने थाने में तहरीर देकर कुछ लोगों पर भोजपुरी फ़िल्म में हीरोइन बनाने के नाम पर रुपये ठगने व यौन शोषण का आरोप लगाया है।
मल्हीपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर से दूर दिल्ली में रहकर मजदूरी करती है। महिला को गाने का शौक है और उसने अपना गाना रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर डाला रखा था।जिसको सुनने के बाद इकौना थाना क्षेत्र के एक युवक ने महिला से सम्पर्क किया और अपनी फिल्म में हीरोइन बनाने की बात कही। युवक की बात सुनकर राजी हो गई। युवक ने अपने कुछ दोस्तों को भी इसमें शामिल किया और उसे वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए इकौना बुलाया।
12 फरवरी को वह इकौना पहुंची तो युवकों ने अपनी बनने वाली फिल्म जियब हम तोहरा खातिर में हीरोइन का रोल ऑफर किया। इसके लिए मोटी रकम मांगी गई। इस पर रुपए न होने की बात कह कर वह वापस चली आई। लगभग 1 माह के बाद दो युवक उससे मिलने दिल्ली पहुंच गए और रुपये मांगने लगे।महिला का आरोप है कि उसने किसी तरह डेढ़ लाख रुपये की व्यवस्था कर युवकों को दे दिए।कुछ दिन बाद फोन करके शूटिंग के बारे में जानकारी की तो युवकों ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए बात टाल दी। वह जब भी फोन करती तो युवक उसको टालते रहे। इस पर जब हमने अपने रुपये वापस मांगे तो युवकों ने अभद्रता की जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसको ठगे जाने का एहसास हुआ।
महिला ने इकौना थाने पहुंच कर युवकों के विरुद्ध डेढ़ लाख रुपये ठगने व यौन शोषण की तहरीर दी है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार दीक्षित ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments