जंगल में मिट्टी लेने गई लड़की से तमंचे की नोक पर किया गैंगरेप, वीडियो वायरल होने से सामने आया मामला


भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले के कामां थाना इलाके के एक गांव में कुछ बदमाशों ने नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाशों ने गैंगरेप के बाद पीड़िता का मोबाइल से वीडियो बनाया वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो जब पुलिस तक पहुंचा तो प्रशासन हरकत में आया है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के पिता ने गांव के ही छह आरोपियों के खिलाफ नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अब आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
गैंगरेप और अश्लील वीडियो वायरल करने का ये मामला कामां थाना इलाके के एक गांव का है। यहां नाबालिग लड़की पास के जंगल में मिट्टी लेने के लिए गयी थी। तभी गांव के ही चार नामजद लड़के और उनके साथ दो अज्ञात लड़कों ने लड़की का तमंचे की नौक पर अपहरण कर लिया।
पीड़िता की ओर से लिखाई गई रिपोर्ट के अनुसार बदमाश उसे पास की पहाड़ी पर ले गए। वहां पहले उन्होंने उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की जिसे एक बदमाश ने वीडियो भी बना लिया। और फिर धमकी दी कि राजी से ही गलत काम करने दे क्योंकि हमने तेरा वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया है।
नाबालिग पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपियों की पहचान शेख अली, तारीफ, अज्जी, रशीद  और उनके अन्य दो साथी के रूप में हुई है। जिन्होंने पीड़िता का तमंचे की नौक पर उस समय अपहरण किया जब वह जंगल में मिट्टी लेने के लिए गयी हुई थी। उसके बाद अपहरण कर बदमाश उसको वहां एक पहाड़ी पर ले गए जहां पहले अश्लील हरकत का वीडियो बनाया फिर उसके साथ सभी ने सामूहिक दुष्कर्म किया।
वीडियो बनाने के बाद सभी बदमाशों ने नाबालिग लड़की के साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया और सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसको धमकी दी की यदि उसने यह घटना अपने परिजनों को बताई तो वीडियो वायरल कर उसकी बदनामी कर दी जाएगी। और पीड़िता को उसके परिजनों को जान से मार दिया जायेगा। जिससे भयभीत होकर पीड़िता ने अपने साथ घटित हुई वारदात के बारे में किसी को नहीं बताया। लेकिन बदमाशों ने जब अश्लील वीडियो वायरल किया तो इस वारदात का पता पीड़िता के पिता को लगा और उन्होंने बदमाशों के खिलाफ कामां थाने में मामला दर्ज कराया। 

Post a Comment

0 Comments