BRD मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में बारिश का पानी घुसा, प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट कर कसा तंज


गोरखपुर। बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक में बने कोरोना वार्ड के एक ब्लॉक में बुधवार को बारिश का पानी फर्श पर फैल गया। मरीजों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट कर व्यवस्था पर सवाल उठाया है। इसके बाद यह मामला सुर्खियों में आ गया। हालांकि पानी आने के कुछ ही देर बाद कॉलेज प्रशासन ने सफाई कर्मियों को लगाकर पानी बाहर निकलवा दिया।

मरीजों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

सुपर स्पेशलिटी के कोरोना वार्ड में चार ब्लाक हैं। लगातार हो रही बारिश के चलते चार नंबर ब्लाक में पानी आ गया। रात को मरीज सोए तो सबकुछ ठीक था, लेकिन सुबह उठे तो फर्श पर पानी पसरा मिला। शोरगुल शुरू हो गया। मरीजों ने इसकी वजह से अन्य संक्रामक बीमारियों के फैलने की आशंका जताई। उनका कहना था कि इससे बेहतर तो घर ही था। मरीजों ने फर्श पर फैले पानी का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। प्रियंका गांधी ने वीडियो को शेयर करते हुए बीआरडी की व्यवस्था पर ट्वीट किया है।

रेलवे अस्पताल में भी टपक रहा पानी

लगातार हो रही बारिश से रेलवे अस्पताल में भी पानी टपकना शुरू हो गया है। वहां भर्ती मरीजों ने सीएमओ कार्यालय से शिकायत की और बताया कि वार्ड में पानी आने से गंदगी फैल रही है। सीएमओ डॉ. श्रीकांत तिवारी ने बताया कि रेलवे अस्पताल काफी पुराना है। बारिश की वजह से सीलन है। शीघ्र ही समस्या का समाधान किया जाएगा।

प्रियंका वाड्रा का ट्वीट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने वायरल वीडियो पर ट्वीट किया है- ''यूपी के सीएम के गृह क्षेत्र के मेडिकल कालेज के कोरोना वार्ड की हालत देखकर आपको पता लग जाएगा कि यूपी सरकार के झूठे प्रचार से जमीनी हकीकत कितनी जुदा है''। मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में नाले का पानी भरा है। मरीज परेशान हैं और पानी निकालने की कोई व्यवस्था नहीं है।

जानकारी होने के बाद निकाला गया पानी

इस संबंध में बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डा. गणेश कुमार का कहना है कि लगातार हो रही तेज बारिश के चलते सीलन से पानी वार्ड में आ गया था। जानकारी होने के तत्काल बाद उसे निकलवा दिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे