संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया विधायक पूरन प्रकाश का जन्मदिन।। Mathura news ।।

शिवाकांत अवस्थी
मथुरा: ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति रजिस्टर्ड उत्तर प्रदेश के प्रदेश मुख्य संरक्षक विधायक पूरन प्रकाश का 66 वां जन्मदिन धूमधाम के साथ संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया। 
     आपको बता दें कि, इस मौके पर मौजूद प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा कि, मुख्य सरक्षक विधायक पूरन प्रकाश हमेशा से जरूरतमंद और असहाय लोगों को मदद पहुंचाने का काम करते हैं। यही कारण है कि अलग-अलग विधानसभाओं से चुनाव जीतकर पांच बार विधायक बने हैं। आज हमारी टीम उनका जन्मदिन संकल्प दिवस के रूप में मना रही है। जिससे आने वाले समय में टीम भी ऐसे लोगों के लिए मददगार साबित हो, जिनका किसी भी स्तर पर शोषण किया गया हो, या फिर टीम की आवश्यकता हो।
    उन्होंने आगे कहा कि, ऐसी में उनकी टीम उस व्यक्ति के साथ हमेशा खड़ी रहेगी।
     वहीं जिला अध्यक्ष राहुल शर्मा ने कहा कि, उनके लिए यह गौरव की बात है कि, आज वे अपने संरक्षक का 66 वां जन्म दिन संकल्प दिवस के रूप में मना रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि, उन्होंने संकल्प लिया है कि, वे भी पिछले समय से और अधिक जरूरतमंद असहाय लोगों की सेवा करेंगे।
     वहीं महिला प्रकोष्ठ महानगर ही अध्यक्षा सुनीता उपाध्याय व युवा महानगर अध्यक्ष अर्जुन पंडित ने संयुक्त रुप से कहा कि, आज युवा वर्ग को विधायक पूरन प्रकाश से प्रेरणा लेनी चाहिए। जिन्होंने समाज की इतनी अधिक सेवा की है कि, विधायक पूरन प्रकाश बार चुनाव जीतते आए हैं, जो समाज की सेवा नहीं करते हैं उन्हें एक बार ही चुनाव जीतने के लाले पड़ जाते हैं। यहां तो जब जिस विधानसभा से उन्होंने चुनाव लड़ा वहां से विजयश्री प्राप्त की है। इसलिए सभी को इंसानियत के तौर पर जरूरतमंद, असहाय लोगों की मदद करनी चाहिए।
       इस अवसर पर पूर्व ब्लाक प्रमुख पुष्पा प्रकाश, पंकज प्रकाश, तरुण प्रकाश, सरोज गोला, आचार्य लक्ष्मी कांत शास्त्री, चंद्र मोहन दीक्षित, हेमंत अग्रवाल, विनोद पांडे, निशांत शर्मा, अनूप चतुर्वेदी, चंद्रकांत पांडे, अनिल रावत, विनोद पांडेय आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे