रक्षाबन्धन पर लाॅकडाउन में छूट की मांग।। Raebareli news ।।

रक्षाबन्धन के कारण शनिवार व रविवार को बाजार खोली जाये - बसन्त सिंह बग्गा
शिवाकांत अवस्थी
रायबरेली: उ0प्र0 उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के प्रान्तीय उपाध्यक्ष बसन्त सिंह बग्गा के नेतृत्व में व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने सूबे के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ को सम्बोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी रायबरेली को सौंपा, जिलाधिकारी की ओर से सिटी मजिस्ट्रेट ने ज्ञापन प्राप्त किया।
   आपको बता दें कि, ज्ञापन में व्यापारी नेता श्री बग्गा ने कहा कि, रक्षाबन्धन का त्योहार निकट है। प्रदेश सरकार द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए प्रत्येक शनिवार एवं रविवार को लाकडाउन घोषित किया गया है। ऐसे में रक्षाबन्धन से दो दिन पहले बाजार बंद होने से व्यापारियों को भारी नुकसान होगा। इस बात को लेकर व्यापारियों की चिंता बढ़ रही है।  मिठाई, ड्राई फ्रूट और राखी का स्टाॅक व इस त्योहार से सम्बन्धित अन्य सामान की बिक्री करने वाले व्यापारियों को समझ नहीं आ रहा है कि, वह क्या करें।
      दिक्कत यह है कि, अगर त्योहार मनाने वाले लोग शुक्रवार को मिठाई खरीदकर रखते हैं, तो मिठाई खराब हो जायेगी। श्री बग्गा ने रक्षाबन्धन त्योहार के बाबत शनिवार व रविवार को बाजारों को खोलने की मांग की है।  
      ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से प्रान्तीय संगठन मन्त्री मुकेश रस्तोगी, मनोज गुप्ता, अतुल श्रीवास्तव, मो0 शाकिब कुरैशी, सत्यांशु दुबे, अनुज त्रिवेदी, संजय पासी, विजय बाजपेई, विजय सोनकर, विवेक सिंह, अश्वनी श्रीवास्तव, सर्वेश नारायण सिंह आदि लोग रहे।

Post a Comment

0 Comments