बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक ग्राहक सेवा केंद्र केंद्र प्रभारी ने बाटे मास्क और सेनीटाइजर।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
महराजगंज/रायबरेली: कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुए लोगों को जागरूक करने और इस महामारी के प्रकोप से बचाने के लिए कस्बे के रायबरेली रोड पर स्थित बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक ग्राहक सेवा केंद्र पर लोगों को भारी संख्या में मास्क और सेनीटाइजर बांटे गया।
     आपको बता दें कि, नवोदय चौराहे पर बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के प्रभारी शैलेंद्र अवस्थी उर्फ सोनू ने केंद्र के अन्य स्टाफ के साथ मिलकर बड़ी संख्या में मास्क और सैनिटाइजर बांटे। केंद्र के प्रभारी शैलेंद्र अवस्थी उर्फ सोनू ने बताया कि, कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर यह जागरूकता अभियान चलाया है, इस दौरान उन्होंने केंद्र पर आने वाले ग्राहकों और राहगीरों को सैनिटाइजर व मास्क बांटे। 
     उन्होंने लोगों को कम से कम 20 सेकंड तक हाथ धोने, आंख, कान और मुंह को न छूने, फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने आदि सभी हिदायतों को अच्छे से पालन करने के बारे में बताया। इस दौरान 500 के करीब मास्क और 200 के करीब सेनीटाइजर लोगों में बांटे गए।
     ग्राहक सेवा केंद्र पर आए हुए ग्राहकों, ऑटो चालकों, दुकानदारों व राहगीरों ने बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के प्रभारी शैलेंद्र अवस्थी उर्फ सोनू के इस कार्य की सराहना की है।
     इस मौके पर रामसमुझ राम मनोहर पवन यादव रतन तिवारी मनीष गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments