महराजगंज ब्लॉक में कोरोना की दस्तक से तीन और पॉजिटिव केस सामने आए मचा हड़कंप।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
महराजगंज/रायबरेली: 22 जुलाई 2020 को पहले कंप्यूटर ऑपरेटर मनरेगा की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई, उसके बाद आज यानी 23 जुलाई 2020 को जब स्वास्थ्य विभाग की टीमें ब्लॉक मुख्यालय कोरोना टेस्ट को पहुंची, तो 25 लोगों के लिए गए सैंपल में 3 ब्लॉक कर्मी और कोरोना पॉजिटिव निकले, जिससे ब्लॉक कर्मियों सहित समूचे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। ब्लॉक मुख्यालय में तीन नए कोरोना मामले सामने आने से जिला प्रशासन सहित  क्षेत्रीय प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।
    महराजगंज ब्लॉक मुख्यालय के कर्मियों में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले
आपको बता दें कि, कोरोना वायरस ने रायबरेली जनपद समेत महराजगंज ब्लॉक मुख्यालय में कहर बरपा रहा है। मोदी सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन कर रखा था, लॉकडाउन के बावजूद कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। अब उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के महराजगंज ब्लॉक मुख्यालय में विगत बुधवार को एक और आज यानी  बृहस्पतिवार को एंटीजन किट से हुई 25 लोगों की सेंपलिंग में कोरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से एक मोन गांव निवासी, दूसरा खसपरी जिला रायबरेली और तीसरा मझगवां गांव निवासी कोरोना पॉजिटिव मिला हैं, यह तीनों लोग ब्लॉक महराजगंज में तैनात कर्मचारी है।
     महराजगंज सीएचसी के प्रभारी अधीक्षक डॉक्टर भावेश यादव ने बताया कि, एंटीजन किट द्वारा ब्लॉक मुख्यालय पर आज 25 लोगों की सैंपलिंग की गई थी। जिनमें तीन ब्लाक कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।     
      बृहस्पतिवार को ब्लॉक मुख्यालय पर तीन और लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद भी, अभी तक ब्लॉक मुख्यालय को सील नहीं किया गया है, जिससे कस्बा सहित क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post
loading...