अमरोहा में जमीनी विवाद को लेकर छोटे भाई ने काट दी बड़े भाई की गर्दन


मोहम्मद आसिफ 
अमरोहा: एक बार फिर हुए खून के रिश्ते कलंकित छोटे भाई ने बड़े भाई की गंडासे से गर्दन काटकर उतारा मौत के घाट सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के थाना आदमपुर क्षेत्र के गांव पौरारा निवासी रामकेश पुत्र कंछिद 35 वर्ष कि गांव में ही दुकान बनी हुई थी। जिस पर कब्जा करने के उद्देश्य से छोटे भाई भगवानदास ने सामान रखना शुरु कर दिया।
जिसका विरोध करने पर छोटे भाई भगवान दास ने रिश्तो को कलंकित करते हुए बड़े भाई रामकेश की गर्दन पर गंडासे से प्रहार करते हुए उस को मौत के घाट उतार दिया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई जहां लोगों ने पुलिस को सूचित कर दिया।
वहीं आनन फानन सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज अमित कुमार मान ने भारी पुलिस बल के साथ मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम को भेजा ।सूचना पर आदमपुर थाना अध्यक्ष पंकज वर्मा भी मौके पर पहुंच गए। वहीं हत्यारोपी भगवान दास पुत्र कंछिद को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। साथ ही हत्या में प्रयोग किया गया ईख काटने वाला गंडासा भी बरामद कर लिया।
थानाध्यक्ष पंकज कुमार वर्मा ने बताया कि गांव में बनी दुकान को लेकर दोनों भाइयों में विवाद चल रहा था। जिसको लेकर भगवान दास ने रामकेश की गर्दन काट कर हत्या कर दी। साथ ही आरोपी को मौके से रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। ओर मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments