दैनिक पंचांग व राशिफल; रविवार 02 अगस्त 2020


-आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)

पंचांग
श्रावण मासे, शुक्ल पक्षे
तिथि चतुर्दशी 21:28:22
नक्षत्र पूर्वाषाढा 06:51:08
योग विश्कुम्भ 07:50:20
करण गरज 09:38:09
करण वाणिज 21:28:22
वार रविवार
चन्द्र राशि    धनु 12:55:34
चन्द्र राशि    मकर 12:55:34
सूर्य राशि    कर्क
रितु वर्षा
आयन दक्षिणायण
संवत्सर प्रमादी
विक्रम संवत 2077 विक्रम संवत
शाका संवत 1942 शाका संवत

राशिफल:-
मेष राशि:- रोमांटिक पक्ष में सावधानी रखें, पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है। मूड खराब के चक्कर में प्रेमी के साथ संबंध ना बिगाड़ें।

वृष राशि:- पार्टनर के साथ दिन अच्छा रहेगा और किसी आयोजन में जा सकते हैं। आज आपका पार्टनर कोई सरप्राइज दे सकता है। अपने प्यार को परवान पर ले जा सकेंगे।

मिथुन राशि:- पार्टनर के कारण आज अच्छे मूड में रहेंगे और इसके साथ पाएंगे कि आप अत्यधिक आकर्षक और आत्मविश्वास से भरपूर हैं। आज पार्टनर की भावनाओं को समझने का प्रयास करें।

कर्क राशि:- सहनशीलता की परीक्षा हो सकती है, इसके साथ बैचेन और चिड़चिड़े हो सकते हैं। क्रोध में पार्टनर को अपमानजनक बातें ना कहें, शब्दों को संभाल कर ही प्रयोग करें।

सिंह राशि:- पार्टनर के साथ प्यार दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है लेकिन हवाई कल्पना में ना रहकर सच के साथ जुड़े रहें। पार्टनर के साथ और उनकी बातें समझने की कोशिश करें। किसी नई जगह घूमने जा सकते हैं।

कन्या राशि:- पार्टनर की कुछ बातें आपको निराशा दे सकती हैं। निराशा पैदा करने वाली बातों पर अधिक ध्यान ना दें। पार्टनर के साथ किसी भी बात के लिए झगड़ें नहीं अन्यथा संबंध बिगड़ सकते हैं।

तुला राशि:- आज पार्टनर के साथ खूब रोमांस कर सकते हैं। जो व्यक्ति आपकी तरफ आकर्षित है उनसे मिलने के योग बनते नजर आ रहे हैं।

वृश्चिक राशि:- आज पार्टनर के साथ दिन भर बातों और खाने दोनों के चटकारे लेंगे। दिनचर्या से थोड़ा समय निकालें और अपने प्यार को ताजा करें। आज शारीरिक नजदिकियों के बजाए साथ रहकर अच्छा समय बिताने का प्रयास करें।

धनु राशि:- पार्टनर से मिले हुए संदेश आपको खुशी से भर सकते हैं। पार्टनर के साथ कुछ रोमांटिक पल बिताने के लिए समय जरुर निकालें। पार्टनर से मिला हुआ या उसे दिया हुआ गिफ्ट प्यार को बढ़ाएगा।

मकर राशि:- पार्टनर की सेहत का ध्यान रख सकते हैं और उनके प्रति प्यार बढ़ सकता है। अपने पार्टनर को वक्त दें जब उसे आपकी आवश्यकता हो।

कुम्भ राशि:- आज अपने पार्टनर के बारे में दोस्तों और परिवार के सामने खुलासा कर सकते हैं, लेकिन आपके लिए बेहतर होगा कि कुछ दिन शांत रहा जाए।

मीन राशि:- आज पार्टनर के साथ समय बिता सकते हैं। इंटरनेट आदि के माध्यम से भी आज जुडे़ हर सकते हैं। आज किसी का प्रोपोजल भी मिलने की संभावनाए हैं।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Post a Comment

0 Comments