दैनिक पंचांग व राशिफल; बुधवार 05 अगस्त 2020


-आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)

पंचांग
भद्रापद मासे, कृष्ण पक्षे,
तिथि द्वितीया 22:49:45
नक्षत्र धनिष्ठा 09:29:14
योग शोभन 29:05:47
करण तैतुल 10:18:20
करण गरज 22:49:45
वार बुधवार
चन्द्र राशि    कुम्भ
सूर्य राशि    कर्क
रितु वर्षा
आयन दक्षिणायण
संवत्सर प्रमादी
विक्रम संवत 2077 विक्रम संवत
शाका संवत 1942 शाका संवत

राशिफल,
मेष राशि:- जो लोग फ्रेंचाइजी लेने का मन बना रहे हैं उन्हें सभी बातों पर विचार करना चाहिए ।जो लोग कानूनी लड़ाई में उलझे थे उनहें सफलता मिलने की पूरी संभावना है ।आपको अपनी क्षमता प्रदर्शित करने का मौका मिलने वाला है ।

वृष राशि:- कार्यस्थल पर सीनियर के साथ बहस में पड़ने से बचना बेहतर होगा। लोन की रकम चुकाने में समस्या आ सकती है। एलर्जी की समस्या वाले लोगों को थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है। प्रेमी के साथ किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है।

मिथुन राशि:- कलात्मक लोग अपने काम को व्यापार में बदलने में भी माहिर साबित होंगे ।अच्छी तैयारी रहने के कारण छात्रों में आत्मविश्वास बना रहेगा। प्रेमी जोड़े एकसाथ बैठने का मौका निकाल सकते हैं। स्वास्थ अच्छा बना रहेगा।

कर्क राशि:- आपके सीनियर आपकी तारीफ उंचे स्तर तक पहुंचा सकते हैं।साइड बिजनेस करने वाल लोग इसे मुख्य तौर पर लाने का विचार कर सकते हैं ।बच्चों के मार्गदर्शन के लिए समय निकालकर अत्यधिक संतुष्टि का अनुभव कर सकते हैं।

सिंह राशि:- कई सारे हुनर रखने के कारण आपको अच्छा जॉब ऑफर मिलने की संभावना है। वित्तीय स्तर पर किसी की सलाह मानना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। परिवार हर कदम आपके साथ खड़ा नजर आएगा। प्रेमी के साथ लॉंग ड्राइव पर जाना यादार रहेगा।

कन्या राशि:- किसी अच्छे निवेश में पैसा लगाने के लिहाज से बेहतर समय है। आज आप काफी उर्जावान बने रहेंगे, सभी चुनौती लेने के लिए मानसिक रुप से तैयार नजर आएंगे। इवनिंग आउट टल जाने से प्रेमी का मूड खराब हो सकता है।

तुला राशि:- कॉलेज पास आउट होने वाले लोगों के लिए नौकरी के कई मौके सामने आने वाले हैं। आमदनी में हो रहे उतार चढाव से  चिंता बनी रहने की संभावना है। फिजिकल फिटनेस के नजरिए से खेल कूद की गतिविधि में हिस्सा ले सकते हैं। आपका रोमांटिक प्रयास सफल रहने वाला है,साकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है।

वृश्चिक राशि:- काम को लेकर अंदरुनी डर आपको गलत रास्ते पर ले जा सकता है। आपके जीवन साथी जिस तरह से आपके मूड का ख्याल रखते हैं उससे आपकी जींदगी खुशहाल बनी रहेगी। वित्तीय स्तर पर मजबूती आने की संभावना है।

धनु राशि:- आजका दिन आपेक लिए बहुत शानदार रहने वाला है खासतौर पर वित्तीय स्तर पर। आपके बात करने के तरीके और शब्दों के जादू प्रेमी का मूड ठीक करने में काम आएगा। आमदनी का शानदार मौका आपके सामने आने वाला है ।सेहत अच्छी रहने के कारण जी भर के खाने का मजा ले सकते हैं।

मकर राशि:- किसी रुकी हुए परियोजना को वापस पटरी पर लाने के लिए आपको व्यक्तिगत रुप से समय देने की जरुरत है। आमदनी अच्छी बनी रहेगी। फिटनेस को लेकर सजग रहने वाल लोग थोड़ा सा भी मोटापा बढते ही जिम का रुख कर सकते हैं। प्रेमी जोडों के बीच दिल ही दिल में संवाद होने के संकेत हैं।

कुम्भ राशि:- परिवारिक स्तर पर सबकुछ बहुत शानदार रहने की संभावना है। पेशेवर स्तर पर सबकुछ तभी अच्छा होगा जब आप स्वयं इस पर निगरानी रखें ,इसलिए सजग रहने के लिए तैयार हो जाइये। पढाई करने वाले अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए अपना प्रयास और तेज कर सकते हैं ।कला के क्षेत्र में काम करने वालों के लिए आज अच्छी कमाई संभव है। किसी के प्यार में पड़ने के लिए अभी आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

मीन राशि:- कोई रिश्तेदार आपके साथ रहने आ सकते हैं इससे आपकी परेशानी बढ सकती है। नकली पैसे से ठगे जाने की संभावना है ,सावधान रहें ।किसी मिटिंग के लिए जाते समय जरुरी कागजात भूल जाने के संकेत हैं ,सकी वजह से डबल मेहनत करनी पड़ सकती है। रिश्ते में तनाव झेल रहे लोग शांतिपूर्ण वार्ता की अपेक्षा रख सकते हैं। स्थान परिवर्तन करने से आपकी सेहत में अच्छा सुधार संभव है।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Post a Comment

0 Comments