अंबाला एयरफोर्स स्टेशन, दिल्ली, अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हडकंप


हरियाणा के अंबाला एयरफोर्स स्टेशन (जहां पर राफेल तैनात है) को बम से उड़ाने का एक धमकी भरा पत्र मिला है।  15, 17, 21, 25 और 29 अगस्त को 12 बम धमाके करके पहले दिल्ली, फिर अयोध्या, इसके बाद अंबाला एयरफोर्स स्टेशन और अंत में पंजाब को उड़ाने की धमकी दी गई है।

यह धमकी भरा पत्र अंबाला एयरफोर्स स्टेशन के अधिकारियों को मिला है। पत्र में लिखा है कि ‘इस साजिश में 15 लोग शामिल हैं, जिसका मास्टरमाइंड जालंधर रामामंडी निवासी राजेश वैश्य को बताया गया है।  पत्र में जिस मोबाइल नंबर का जिक्र किया है, वो बंद है।

पत्र में लिखा है कि पाकिस्तान की तरफ से 25 करोड़ रुपये आए हैं।  भेजने वाले ने खुद की पहचान जासूस मोनिका बताई है।  पत्र में लिखा है कि दूसरा आतंकवादी शुभम है।  ये बिलासपुर का रहने वाला है।  इसकी कपड़े की दुकान है और मोबाइल नंबर भी है।  ये सब मिले हुए हैं।  बाकी लोगों के बारे में जानकारी मिली तो वो आपको भेज दूंगी। 

पत्र के आधार पर खुफिया एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है। पत्र में ये भी लिखा है कि ‘मैं ये लेटर सीआरपीएफ, आईटीबीपी, सीआईएसएफ को भी भेज रही हूं।  क्योंकि पुलिस के कुछ बड़े अधिकारी भी इसमें मिले हुए हैं।  इन्होंने मुझे पकड़ लिया था और मैं वहां से भाग आई, इस दौरान काफी चोट लगी, इसलिए उल्टे हाथ से लिख रही हूं।  अपने देश को बचाने के लिए मैं अपनी जान भी दे सकती हूं।  प्लीज सर, आपसे विनती है कि आप इन सबको पकड़ लो, नहीं तो बम लगा देंगे, जय हिंद सर, जय भारत। ’

पत्र लिखने वाले ने दावा किया है कि बबलू कुमार आर्मी से रिटायर है।  दूसरा जय है, ये भी आर्मी से है।  तीसरे मनीष जाट और एक प्रवीण आर्मी में है, उनका मोबाइल नंबर भी है। ये लोग मिलकर अपने काम में लगे हैं।

शुरुआती जांच में हरियाणा पुलिस को ये पत्र किसी की शरारत लग रहा है।  जिसमें दिए गए मोबाइल नंबर किसी दुकानदार के हैं. इनमें से एक व्यक्ति यमुनानगर में दुकान करता है।  फिर भी पुलिस अपने स्तर पर मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे