13 साल की किशोरी को घर से उठा ले गया दबंग, 26 दिन बाद भी पुलिस लड़की को नही कर सकी बरामद


मेरठ। उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है। सरधना थाना क्षेत्र में लगभग एक महीने पहले दबंग युवक किशोरी को घर से उठाकर ले गया।

परिजनों ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन अभी तक किशोरी को बरामद नहीं किया जा सका। अब आरोपी और उसके परिवार के लोग किशोरी के परिजनों को धमकियां दे रहे हैं। परिजनों की शिकायत पर एसएसपी अजय साहनी ने थाना पुलिस को फटकार लगाते हुए किशोरी को तत्काल बरामद करने के आदेश दिए हैं।

13 साल की किशोरी को घर से उठा ले गया दबंग

दरअसल, सरधना थाना क्षेत्र के कुशावली का रहने वाले सूरजपाल शुक्रवार को अपने परिवार और अधिवक्ता कृष्णपाल सिंह के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे। पीड़ित के वकील ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र सौंपते हुए बताया कि 18 जुलाई को राधना निवासी अविनाश ने पीड़ित की 13 वर्षीय पुत्री का अपहरण कर लिया था। इस मामले में पीड़ित ने आरोपी और उसके परिजनों के खिलाफ सरधना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने अब तक किशोरी को नहीं किया बरामद

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने अब तक किशोरी को बरामद नहीं किया है। उधर, दबंग आरोपी पुलिस में शिकायत करने को लेकर पीड़ित परिजनों को लगातार धमकी दे रहा है। पीड़ित ने अपने परिवार की जान का खतरा जताते हुए एसएसपी से मदद की गुहार लगाई। पीड़ित पक्ष के अधिवक्ता के मुताबिक, एसएसपी अजय साहनी ने थाना पुलिस को किशोरी को तत्काल बरामद करने के आदेश दिए हैं।

Post a Comment

0 Comments