स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस रेड में निर्वस्त्र मिले लड़के लड़कियां


सोनीपत। हरियाणा जैसे संयमी और शर्मीले प्रदेश को शायद किसी की नजर लग गई है क्यों कि यहाँ आये दिन किसी न किसी जिले से सेक्स रैकेट का भंडाभोड़ हो रहा है। पिछले हफ्ते अंबाला, चंडीगढ़, गुरुग्राम, फरीदाबाद और झज्जर से पुलिस रेड में रैकेट खुलासा हो चुका है। आज पुलिस ने सोनीपत जिले में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। 
पुलिस नेशनल हाईवे नंबर 44 पर बने पार्कर मॉल में एप्पल स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है।  स्पा सेंटर से पुलिस ने 8 युवतियां और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।  पुलिस को सभी युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले।
बता दें कि सोनीपत के नेशनल हाईवे 44 पर बने पार्कर मॉल में बने एप्पल नाम के स्पा सेंटर में काफी लंबे समय से स्पा की आड़ में देह व्यापार चल रहा था, जिसकी गुप्त सूचना सोनीपत पुलिस को मिली। कुंडली थाना पुलिस ने भारी दलबल के साथ रेड की तो स्पा सेंटर में 8 लड़कियों और 4 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया और सभी को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार युवक, दिल्ली व सोनीपत के रहने वाले है, वहीं सभी युवतियां दिल्ली की रहने वाली है। उन्हें यहां देह व्यापार के लिए लाया गया था।  देर शाम को कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली कि पारकर मॉल के अंदर एप्पल स्पा सेंटर में युवक व युवतियां देह व्यापार कर रहे हैं।
जिस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर पर छापा मारा तो वहां से चार युवकों व आठ युवतियों को काबू किया गया। युवकों की पहचान यूपी के बुढ़ाना निवासी असलम, दिल्ली के रोहिणी निवासी प्रमोद, सोनीपत के जीवन नगर निवासी सागर व अमन के रूप में हुई।
सभी युवतियां दिल्ली की रहने वाली है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि युवतियों को दिल्ली से देह व्यापार करने के लिए लेकर आए थे। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
कुंडली के थाना प्रभारी रवि कुमार ने कहा कि स्पा सेंटर की आड में देह व्यापार किए जाने की सूचना मिली थी। जिस पर छापा मारकर आठ युवतियों व चार युवकों को पकड़ा गया। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे