गौपुत्र बना हैवान: पहले गौवंश पर फेंका तेजाब फिर मुंह में घुसेड दिया सरिया


हरियाणा के सोनीपत में दरिंदगी की हद हो गई हैं । बतादे कि सोनीपत राई क्षेत्र के गांव बढ़मलिक में शरारती तत्वों की हैवानियत भरा कृत्य सामने आया है। कुछ शरारती तत्वों ने एक सांड पर तेजाब फेंक दिया और उसके एक सरिये का टुकड़ा सांड़ के मुंह के हिस्से के आरपार निकाल दिया।
तेजाब से सांड की पीठ झुलस गई और मुंह के हिस्से से सरिये का टुकड़ा निकलने से खून टपकने लगा। सांड के घायल होने के बाद बृहस्पतिवार को ग्रामीणों ने सांड़ को पकड़कर सरिये का टुकड़ा उसके मुंह से निकाला। घायल सांड़ के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल गए।
शरारती तत्वों के इस हैवानियत भरे कृत्य से लोगों में रोष बढ़ रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ सांड़ पर तेजाब डाले जाने की घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फेसबुक पर लोग तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सभी इसे अमानवीय हरकत बताते हुए आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
कांग्रेसी नेता जसपाल खेवड़ा का कहना है कि सांड पर तेजाब डालने और सरिया मारने वाले शख्स को किसी भी सूरत में नही बख्शा जाना चाहिए। आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी जाएगी। बतादे कि सूचना देने के बाद भी पशुपालन विभाग ने सांड़ के उपचार की व्यवस्था नहीं की है।

Post a Comment

0 Comments