कन्नौज में ग्राम विकास बैंक के नामांकन के दौरान आपस में भिड़े सपाई और भाजपाई, जमकर हुआ पथराव व लाठीचार्ज

कन्नौज। सहकारी ग्राम विकास बैंक के प्रतिनिधि के लिए आज ग्वाल मैदान स्थित शाखा कार्यालय पर नामांकन कि प्रक्रिया शुरू हुई। जहां पर दोनों पक्षो की ओर से कार्यकर्ताओ की भारी भीड़ थी।
सपा और भाजपा नेताओं के बीच नारेबाजी होने लगी और इस दौरान ईंट पत्थर भी फेंके गए जिससे हंगामा हो गया। पुलिस ने लाठी पटककर लोगों को तितर-बितर किया। एसडीएम सदर को जैसे ही खबर मिली वे तत्काल घटना स्थल पर पहुँची और उन्होंने दोनों पक्षो को समझाया। सपा नेताओं ने नामांकन प्रक्रिया में बाधा डालने और पर्चे फाड़ने का आरोप लगाया।
जिले में सहकारी ग्राम विकास बैंक प्रतिनिधि के लिए कन्नौज, तिर्वा, छिबरामऊ, गुरसहायगंज में नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई। नामांकन प्रक्रिया के लिए भारी पुलिस बल व पीएसी तैनात किया गया। ग्वाल मैदान में ग्राम विकास बैंक की शाखा के बाहर पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव, सदर विधायक अनिल दोहरे, पूर्व विधायक कल्यान सिंह दोहरे अपने समर्थकों के साथ नामांकन प्रक्रिया के लिए पहुंचे थे।
सपा नेताओं का आरोप है कि भाजपा समर्थको ने रोक लिया और नामांकन पत्र फाड़ दिए जिससे दोनों पक्षो में उत्तेजना फैल गयी और नारेबाजी होने लगी। पुलिस ने लाठियां पटककर भीड़ को तीतर-बितर किया।जानकारी मिलने पर उपजिलाधिकारी मौके पर पहुँची और उन्होंने दोनों पक्षो से शांति बनाए रखने की अपील की।
उपजिलाधिकारी सदर अपूर्वा यादव ने बताया कि सभी पक्षो को नामांकन प्रक्रिया में भाग लेने का पूरा मौका दिया जाएगा। फिलहाल वरिष्ठ अधिकारी व पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे