पार्क में घूमने गई लड़की से गैंगरेप, शिकायत दर्ज करवाने गई तो पुलिस ने थाने से भगाया


बिहार में बलात्कार की लगातार खबरें आ रही हैं पुलिस प्रशासन नाकाम है जहानाबाद से एक रेप की घटना सामने आई है जहां महिला पार्क घूमने गई तो चार युवक ने मिलकर उसका बलात्कार किया जब महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आई तो पुलिस वालों ने थाने से भगा दिया.

बिहार के जहानाबाद से गैंगरेप (Gang Rape) की घटना सामने आई है. शहर के इनडोर स्टेडियम स्थित पार्क में घूमने आई एक शादीशुदा महिला के साथ शहर के ही चार लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना 20 अगस्त की बताई जा रही है.

हद तो तब हो गई जब स्थानीय पुलिस ने पीड़िता का केस नहीं लिखा जिसके बाद उसने कोर्ट (Court) में गुहार लगाई. अब मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। पीड़ित महिला की शिकायत पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी घटना की तफ्तीश की है.

शहर के फिदा हुसैन रोड की रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि 20 अगस्त को वो इंडोर स्टेडियम में बने पार्क में घूमने आई थी. इसी क्रम में पार्क में पहले से मौजूद चार लड़के उसे पार्क में बने एक कमरे में जबरन ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. दुष्कर्म करने के बाद वो लोग उसे उसी कमरे में छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता का आरोप है कि घटना के बाद वो लोग महिला थाना में शिकायत दर्ज कराने गए लेकिन पुलिस शिकायत दर्ज करने के बजाए थाने से भगा दिया.

कोर्ट में लगाई फरियाद

पीड़िता के पति ने बताया कि कि थाने में शिकायत दर्ज नहीं होने के बाद उन्होंने कोर्ट में फरियाद लगाई. कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज की और उसके बाद पुलिस घटना की जांच कर रही है. पीड़िता के पति ने इस घटना में शामिल दो लड़कों का नाम बताते हुए कहा कि उसके साथ एक मकान को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा है. वो लोग अक्सर धमकी देते थे कि यदि समझौता नहीं करोगे तो पूरे परिवार पर तेजाब उड़ेल देंगे और पत्नी-बेटी की इज्जत लूट लेंगे.

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे