प्यार चढ़ा परवान तो मम्मी-पापा बने दीवार, कलयुगी बेटी ने प्रेमी संग उठाया ये खौफनाक कदम


मुजफ्फरपुर: जिले से एक बेटी द्वारा प्रेमी संग मिलकर अपने पिता की हत्या कराने का मामला प्रकाश में आया है. दरअसल इसी साल के 17 अप्रैल की एक शिक्षक की बेरहमी से उनके ही घर में हत्या कर दी गई थी. मृतक पर 18 बार चाकू से हमला किया गया था. हत्या के बाद जब पुलिस ने मृतक की बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया था कि उसके मां और पिताजी में मां के अवैध संबंध को लेकर हमेशा लड़ाई हुआ करती थी.

मृतक की बेटी के इस बयान के बाद पुलिस की पूरी जांच मृतक के पत्नी की ओर मुड़ गई और पुलिस इस दिशा में जांच करने लगी. खुद को बचाने के लिए बेटी ने पूरे मामले को मोड़ दिया. यहां तक कि पुलिस को भी गुमराह कर दिया.

वहीं जांच के दौरान जब पुलिस ने शिक्षक की हत्या मामले उनके घर के किरायदार को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस हिरासत में किराएदार ने बताया कि वह बेटी से प्यार करता था. उसके घर में रहने के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ. मगर बेटी ने बताया कि उनके प्यार के बीच उसके मां-बाप सबसे बड़ी दीवार हैं. जबतक उसके माता-पिता हैं तबतक वो लोग शादी नहीं कर सकते हैं.

यह कह कर बेटी ने प्रेमी को अपने पिता की हत्या करने को राजी कर लिया, जिसके बाद 17 अप्रेल की रात प्रेमी ने हत्या कर दी, इस दौरान उसने मृतक पर 18 बार चाकू से हमला किया. इधर, बेटी ने अपनी मां के ऊपर कई लोगों के साथ अवैध संबंध का आरोप लगा कर उन्हें हत्या के मामले में फंसा दिया. घटना के बाद प्रेमी अपनी फुआ के यहां छुपा हुआ था, वहीं बेटी फरार थी.

इस संबंध में एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि शिक्षक हत्या मामले में मृतक की बेटी ने ही अपने प्रेमी का साथ मिलकर पिता की हत्या करवाई थी. प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पुलिस मामले में अन्य लोगों के संलिप्तता का सुराग ढूंढ रही है.

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे