अम्बेडकर नगर में ताड़ी पीने को लेकर चाचा-भतीजे में हुआ खूनी संघर्ष, भतीजी की हुई मौत

गणेश मौर्य 
अंबेडकर नगर: जिले के बसखारी थानाक्षेत्र  अन्तर्गत मकोईया में चाचा और भतीजे में ताड़ी पीने को लेकर  हुई मारपीट, मारपीट में भतीजा अतुल कुमार(20) पुत्र अरविंद जायसवाल की गंभीर चोट लगने के चलते इलाज के दौरान जिला अस्पताल पर मृत्यु हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत मकोईया मे अतुल कुमार पुत्र अरविंद जायसवाल ताडी की दुकान पर बैठकर ताड़ी पी रहा था कि इसी दौरान पट्टीदार राकेश पुत्र रामदेव में कहासुनी हो गयी।इस कहासुनी को सुनकर राकेश के भाई रामविलास,लक्ष्मी पुत्रगण रामदेव मौके पर पहुंचे और हाथापाई शुरू हो गई हाथापाई के दौरान अतुल कुमार को गंभीर चोट लगी।
जिससे हालत बिगड़ने पर परिजनों द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डाक्टरों ने अतुल कुमार  को मृत घोषित कर दिया। मृतक के बाबा राम जी पुत्र नागेश्वर जयसवाल ने उक्त लोगों पर आरोप लगाते हुए बसखारी थाने पर प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।
इस संदर्भ में थानाध्यक्ष बसखारी पीएन तिवारी ने बताया कि प्राप्त प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच जा रही हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर उचित कार्यवाही की जायेगी।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे