दैनिक पंचांग व राशिफल; शुक्रवार 28 अगस्त 2020


-आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)

पंचांग
भाद्रपद मासे, शुक्ल पक्षे
तिथि दशमी 08:37:41
नक्षत्र मूल 12:36:14
योग प्रीति 16:02:50
करण गरज 08:37:41
करण वाणिज 20:24:08
वार शुक्रवार
चन्द्र राशि    धनु
सूर्य राशि    सिंह
रितु वर्षा
आयन दक्षिणायण
संवत्सर प्रमादी
विक्रम संवत 2077 विक्रम संवत
शाका संवत 1942 शाका संवत

राशिफल:-
मेष राशि:- कोशिश करने से ही बात बनेगी और आपकी कोशिशें इस समय सफल हो जाएँ ऐसा बहुत हद तक संभव है इसलिए सफलता पाने के लिए दो कदम आगे तो बढाने ही पड़ेंगे।

वृष राशि:- सिर्फ धनलाभ से हटकर भी सोचना होगा। पैसे का सही निवेश करने के लिए भी योजना बनानी होगी, तब जाकर पूरा फायदा मिल सकेगा।

मिथुन राशि:- अपने बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद बना रहे यह आपका प्रयास होना चाहिए, वैसे भी आशीर्वाद प्राप्त करने से कई बिगड़े काम बन जाते हैं। पारिवारिक परम्परा में हम सब ने बचपन से यह सबकुछ सीखा है।

कर्क राशि:- मुश्किलों भरा समय है इसलिए अपनी मुश्किलों पर एक नजर रखनी होगी। किसी को भी नाराज़ करते चले जाने से बचना होगा। लोगों की आलोचना के कारण तो समझने पड़ेंगे।

सिंह राशि:- लोगों से अच्छी मिलती हुई सलाह को समझ लें और अपने जीवन में उतारने की कोशिश कर लें। ज़िन्दगी की खुशियाँ बनाये रखने का बहुत आसान सा रास्ता है जो लोगों से तालमेल बनाकर बेहतर किया जा सकता है।

कन्या राशि:- अपनी बढती हुई पैसे की जरूरतों को पूरा करने के लिए किसी भी तरह के उधार से बचें। ऐसा करने से आप अपने काम या कारोबार की दिक्कतों को कहीं बढ़ा न लें, इसलिए किसी ऐसे विचार से भी बचें जिसके चलते आपकी देनदारी बढती चली जाए।

तुला राशि:- कामकाज में अपने प्रदर्शन को बढ़ाना पड़ेगा। रिश्तों को सँभालने के लिए भी अपनी अच्छाई को प्रदर्शित करने की जरूरत पड़ेगी, तभी जाकर घर-परिवार की खुशियाँ बेहतर हो पाएंगी।

वृश्चिक राशि:- घर-परिवार की खुशियों को बनाये रखना इस समय की प्राथमिकता होनी चाहिए। आप कोशिश कर रहे हैं पर फिर भी आपको लग रहा है की आपकी कोशिशें विफल हो रही हैं। अपने अंदर भरोसा जगाने की जरूरत है।

धनु राशि:-  कोशिश यह करनी होगी की आप पूरे मन से लोगों से जुड़ सकें। रिश्तों को सँभालने का और सँवारने का अच्छा मौका भी मिल जायेगा। किसी की भी गलती निकालने से तो बचना ही होगा।

मकर राशि:- पैसे के लेनदेन को बहुत संभाले रखना होगा। कारण यह है की पैसे से जुडी बहुत सारी चुनोतियाँ उभर रही हैं जिन्हें एक-एक करके संभालना भी पड़ेगा। क्योंकि यह प्रयास थोडा सा कठिन है इसलिए योजनाबद्ध रूप से चलना होगा।

कुम्भ राशि:-  रिश्तों के प्रति आपका रुझान अच्छा है और आपकी ईमानदारी भी नजर आ रही है, फिर भी धैर्य बनाये रखना होगा। किसी भी बात में ज़ल्दबाज़ी करने से भी नुकसान हो सकता है।

मीन राशि:- अपने बढ़ते हुए असंतोष को हटाना होगा। जो कुछ संभव हो उतना भी कर लें तो बहुत कुछ आपके काबू में रहेगा। अपनों की आकाँक्षाओं को समझने की कोशिश जरुर करें।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे