रेप में नाकाम हुए युवक ने घोंट दिया बच्ची का गला, घर के बाहर खेलते-खेलते पड़ोसी के घर पहुंच गई थी बच्ची


उत्तर प्रदेश में रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। अभी बुलंदशहर का मामला सुलझ भी नहीं पाया था कि संभल जिले में रेप की कोशिश में नाकाम छात्रा की हत्या कर दी गई।

कोतवाली चन्दौसी क्षेत्र के गुमथल रोड पर स्थित आनंद विहार कालोनी में पड़ोसी युवक ने घर में टीवी देखने आई पांचवीं की छात्रा से रेप में नाकाम होने पर गला दबा कर हत्या कर दी गई। छात्रा शाम को खेलते समय गायब हो गई थी। इससे इलाके में सनसनी फैल गई।

छात्रा के पिता ने भोर में पड़ोसी युवक को बच्ची का शव बोरे में बंद कर ले जाते हुए पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। हालांकि परिजनों ने छात्रा से रेप की आशंका जाहिर की है। पीड़िता पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

केस में रेप की धाराएं न जोड़ने की जानकारी पर लोग भड़क गए और पोस्टमार्टम के बाद शव रख कर जाम लगाने की तैयारी करने लगे। इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने जांच के बाद रेप की धाराएं जोड़ने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।

गुमथल रोड स्थित नवविकसित आनंद विहार कालोनी निवासी कक्षा पांच की छात्रा (9 वर्ष) सुमन पुत्री सत्यपाल थी। छात्रा गुरुवार की शाम करीब छह बजे घर से बाहर खेलने के लिए गई थी। छात्रा के रात नौ बजे तक वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। छात्रा के मां-पिता ने बेटी की तलाश में कालोनी का हर दरवाजा खटखटाया, लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका।

छात्रा का पिता शुक्रवार को तड़के करीब साढ़े तीन बजे घर के निकट ही खाली प्लाटों में जमी घास में बेटी को तलाश कर रहा था। उसी समय पड़ोस का युवक दयाराम सैनी घास में छिप कर बोरे को ले जा रहा था। युवक के शरीर पर सिर्फ नेकर था। अंधेरे में शक होने पर छात्रा के पिता ने उसे पकड़ लिया।

Post a Comment

0 Comments