रायबरेली में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, देखें वीडियो


महताब खान 
रायबरेली: जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के भटपुरवा गांव के पास शनिवार की रात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से फायरिंग की गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 25000 के इनामी बदमाश को दबोच लिया।
मुठभेड़ में बदमाश के साथ ही एसओजी टीम का एक सिपाही भी घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया पकड़ा गया बदमाश मर्डर केस में फरार चल रहा था।
मिल एरिया थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पहले ट्रक चालक और खलासी की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में महाराजगंज के दुसौती गांव का रहने वाला अमित सिंह उर्फ मोनू सिंह फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने 25000 का इनाम घोषित कर दिया था।
शनिवार की देर रात एसओजी टीम प्रभारी अमरेश कुमार त्रिपाठी और मिल एरिया पुलिस को सूचना मिली कि भटपुरवा गांव के पास अमित सिंह छिपा हुआ है। पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग करके भागने का प्रयास किया।
पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश बदमाश अमित सिंह को दाहिने पैर में गोली लगी जबकि एसओजी टीम में शामिल सिपाही अमित सिंह को भी गोली लग गई। इससे दोनों घायल हो गए। मामले की सूचना मिलने पर सदर कोतवाल अतुल सिंह, सीओ डलमऊ अशोक सिंह, मिल एरिया थानेदार राकेश सिंह के साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय मौके पर पहुंच गए।
एसपी स्वप्निल ममगई का कहना है कि डबल मर्डर मामले में फरार चल रहे इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया है। जवाबी कार्रवाई में एसओजी का एक सिपाही भी घायल हुआ है। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे