योगी की ठोको नीति से हत्यारी हो चुकी है यूपी पुलिस, भगवा गमछा बन चुका है अपराधियों का सुरक्षा कवज- ओपी यादव


महताब खान 
रायबरेली: सेन्ट्रल बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व डीजीसी (फौ0) ओ.पी. यादव ने लालगंज पुलिस द्वारा की गयी एक दलित युवक की हत्या पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि उ0प्र0 के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ की ठोको नीति के कारण यू.पी. की पुलिस हत्यारी हो चुकी है। 
अपराधियों को संरक्षण देने व निर्दोषों का उत्पीड़न करने का योगी सरकार के फरमान का परिणाम है कि यू.पी. पुलिस बेलगाम हो चुकी है।  यही कारण है कि निर्दोष फर्जी इनकाउन्टर में या तो मारे जा रहे हैं या जेल जा रहे हैं, लेकिन अपराधी खुलेआम भगवा गमछा डालकर घूम रहे हैं। 
भगवा गमछा अपराधियों का कवच बन गया है।  लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बैजू का पुरवा, मजरे बेंहटाकलां गांव के रहने वाले, मोनू उर्फ मोहित पुत्र राम बहादुर को पुलिस चोरी के आरोप में कोतवाली लायी थी।  रात में पुलिस ने युवक से चोरी की घटना को लेकर पूँछतांछ की।  पूँछतांछ करने में पुलिस ने युवकों को इतना मारा पीटा की उसकी मृत्यु हो गयी। 
सुबह जब युवक की माँ अपने बेटे के लिए खाना लेकर थाने पहुँची तब भी उसे पुलिस ने नहीं बताया कि उसके लड़के की मृत्यु हो गयी है।  मोनू उर्फ मोहित की हत्या का मुकदमा लालगंज की पुलिस के विरूद्ध लिखा जाय।  पीड़ित परिवार को कम से कम दस लाख रूपया मुआवजा दिया जाय।  भाजपा व आर.एस.एस. का संवेदनहीन संगठन थाना प्रभारी लालगंज को बचाने की कवायद में लगा हुआ है। 
गुलशन में जब किसी गुल का कत्ले आम होता है, सबब कुछ भी हो बागवां बदनाम होता है।  कोतवाली प्रभारी होने के नाते कोतवाल अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकते हैं।  दिनाँक 16-08-2020 गांवपूरे बाज, मजरे सन्डहा, थाना नसीराबाद में ताश खेल रहे कुछ लोगों को नसीरबाद पुलिस ने दौड़ाया और सभी को गिरफ्तार करने की धमकी दी, जिससे भय के मारे लोग भागने लगे। 
पुलिस के दौड़ाने के कारण लोग मट्टन नाले में कूद गये।  भाग रहे लड़कों ने पीछे से दौड़ा रही, पुलिस को आवाज दी की रमेश वर्मा डूब रहा है, उसकी जान बचा लीजिये वह डूब रहा है।  पुलिस ने रमेश वर्मा की जान बचाने का कोई प्रयास नहीं किया। पुलिस ने कहा कि भाग जाओ नहीं तो सबको गिरफ्तार कर लेंगे।  साथियों को भी रमेश वर्मा की जान बचाने नहीं दी।  रमेश वर्मा की मृत्यु के लिए नसीराबाद पुलिस जिम्मेदार है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे