पति की प्रताड़ना से परेशान होकर 'गुप्त' जगह पर लिखी आपबीती और फिर खा लिया जहर


उदयपुर।  अपने जीवन को ख़त्म करना इतना आसान नहीं होता लेकिन फिर भी कई बार लोग सुसाइड  करने पर मजबूर हो जाते हैं। लेकिन मरते समय भी कोई इतना डरा हुआ कैसे हो सकता है कि अपना सुसाइड  नोट भी छिपाने के लिए मशक्कत करे।
जी हाँ , मरते वक्त भी 30 साल की महिला अपने पति से इतना डरी हुई थी कि उसने सुसाइड नोट लिखने के लिए अपने शरीर का खास हिस्सा चुना। सुसाइड का यह चौंकाने वाला मामला राजस्थान के उदयपुर जिले के सेमारी थाना क्षेत्र के मल्लाड़ा गांव में सामने आया है।
पति की प्रताड़ना से परेशान होकर रेखा मेघवाल नामक महिला ने जहर खा लिया । उसने अपनी जांघ पर सुसाइड नोट लिखकर पति को सजा देने की गुहार लगाई। महिला को पति खेमराज का इतना खौफ था कि उसे समझ नहीं आ रहा था कि वो सुसाइड नोट कहां लिखे?
जब पुलिस ने उसकी जांघ पर लिखा सुसाइड नोट देखा, तो हैरान रह गई। महिला ने साफ लिखा कि अगर वो कागज पर सुसाइड नोट लिखती, तो उसका पति फाड़ देता। दीवार पर लिखती, तो मिटा देता। जांघ पर उसकी नजर नहीं पड़ती, इसलिए उसने यह जगह चुनी। पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।
रेखा मेघवाल ने आज सुबह करीब 7.30 बजे जहर खा लिया था। पति और परिजन उसे फौरन सलूंबर हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन महिला को बचाया नहीं जा सका। पुलिस के अनुसार, मृतका की यह तीसरी शादी थी। उसकी कोई संतान नहीं थी, जबकि खेमराज के पहले पत्नी से 4 बच्चे है। एक बेटे की शादी हो चुकी है। बेटे की शादी के बाद से ही घर के सभी लोगों ने महिला के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी, जिसकी वजह से वह हमेशा डरी हुई रहती थी। 
महिला ने जांघ पर 14 लाइन का सुसाइड नोट लिखा। इसमें लिखा कि पति कहता था कि तेरे जैसी 17 और ले आऊंगा। लेकिन तुझे पहले खत्म कर दूंगा। वह हमेशा कहता था कि तुझे इतना मजबूर कर दूंगा कि तू सुसाइड कर ले और अगर कहीं सुसाइड लैटर लिखा तो उसको भी ख़त्म कर दूंगा।  इसलिए मैं मजबूरी में यह लाइनें जांघ पर लिख रही हूँ। पुलिस ने महिला के परिवार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे