सेनेटाइजर ने ले ली युवती की जान, इस तरह की गलती आप मत करना


शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला के आईजीएमसी में लंबे समय के इलाज के बाद कंडाघाट की एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लड़की ने करीब 3 मिनट पहले अपने हाथों को साफ किया, जिसके बाद उसने चूल्हा जलाना शुरू कर दिया। इसके कारण सैनिटाइजर में मौजूद शराब में आग लग गई और महिला उसमें जल गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक की पहचान दया गांव मेहली तहसील और डाकघर कंडाघाट जिला सोलन के रूप में हुई है। मुख्य कांस्टेबल उमेश पाल ने कहा कि 24 अप्रैल को घर में आग लगाने से पहले मृतक ने अपने हाथों को साफ किया था। जैसे ही उसने चूल्हे में आग जलाने की कोशिश की, उसके कपड़ों में आग लग गई।

जिसे इलाज के लिए सीएचसी कंडाघाट लाया गया। जहां से उन्हें सोलन रेफर कर दिया गया और सोलन से आईजीएसी शिमला के लिए भेजा गया। लेकिन सोमवार को देर रात इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। इस घटना ने परिवार को कमजोर कर दिया है।

दूसरी ओर, राज्य में संक्रमित कोरोना की संख्या लगातार बढ़ रही है। मंगलवार सुबह चंबा जिले में 14 नए कोरोना मरीज आए हैं। सभी निवासी मोहल्ले के निवासी हैं और पहले सकारात्मक पाए गए लोगों के संपर्क से संक्रमित हुए हैं। संक्रमित को कोविद केयर सेंटर में स्थानांतरित किया जा रहा है।

हालांकि, जो 60 साल से कम उम्र के हैं, जो सरकार के दिशा-निर्देशों से संबंधित दिशानिर्देशों को पूरा करते हैं, उन्हें भी गृह अलगाव का विकल्प दिया जाएगा। घर के अलगाव के लिए एक अलग कमरा, वॉशरूम आवश्यक है। जिले में सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 143 हो गई है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे