बच्ची के पीछे-पीछे शौचालय में घुस गया दरोगा और लड़की को बनाया हवस का शिकार


उत्तराखंड को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां उत्तर काशी में रक्षक ही भक्षक निकला है। 11 साल की बच्ची से रेप के आरोप में शहर कोतवाली पुलिस ने कंट्रोल रूम 112 में तैनात एएसआई को गिरफ्तार किया है। आईजी संचार ने एएसआई को निलंबित कर दिया है।

डीआईजी अरुण मोहन जोशी के मुताबिक, कंट्रोल रूम 112 में तैनात मेन बाजार बड़कोट उत्तरकाशी के रहने वाले एएसआई संजीव जगूड़ी शहर कोतवाली क्षेत्र में परिवार समेत ससुर के सरकारी मकान में रहता है। उसके मकान के पड़ोस में सरकारी मकान में ही एक दिव्यांग परिवार रहता है।

बताया जा रहा है कि 23 अगस्त की दोपहर को एएसआई ड्यूटी कर घर लौटा था। इसी दौरान 3 बजे घर के पीछे शौचालय में पड़ोस में रहने वाली 11 साल मासूम बच्ची गई थी। आरोप है कि एएसआई ने शौचालय में घुसकर बच्ची को हवस का शिकार बनाया।

बच्ची की मां को संदेह तो वो शौचालय पहुंची और शौचालय का दरवाजा खटखटाया। इस दौरान एएसआई ने मां को महिला को धक्का देकर मौके से फरार हो गया। बच्ची की मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद सीओ सिटी शेखर सुयाल, शहर कोतवाल शिशुपाल नेगी मौके पर पहुंचे और पीड़ित पक्ष से पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर एएसआई के खिलाफ पॉक्सो और रेप का केस दर्ज किया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे