कर्ज उतारने के लिए नानी को चाहिए थे रूपए, एक लाख में बेच दी एक महीने की नातिन


तेलंगाना। मानवता को हिलाकर रख देने वाली खबर तेलंगाना के हुजूरबाद से सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक नानी ने अपने कर्ज को चुकाने के लिए एक महीने के नवजात के जीवन को चुरा लिया। नानी ने भी इस नवजात का सौदा 1 लाख रुपये में बेचकर बेच दिया।

मामले का खुलासा तब हुआ जब एक व्यक्ति ने डायल 100 पर पुलिस को फोन किया और पुलिस को इस बारे में सूचित किया। इस रिपोर्ट के अनुसार, नानी ने अपने कर्ज का भुगतान करने के लिए नवजात शिशु को बेच दिया। घटना करीमनगर जिले के वीणावंका की है जहां पद्मा और रमेश की शादी 4 साल पहले हुई थी और इस जोड़े की एक महीने पहले हैदराबाद में एक बेटी थी।

ऐसे में हाल ही में पद्मा अपनी मां कनकम्मा के घर आईं। यहीं पर पद्मा की मां ने नवजात को 4 दिन पहले पेद्दापल्ली जिले के एक व्यक्ति के परिवार को बेच दिया था और यह सौदा 1 लाख 10 हजार रुपये में हुआ था।

इसके बाद, कन्नकम्मा यानी (उस नवजात शिशु की दादी) ने नवजात शिशु के बारे में अपनी बेटी से झूठ बोला और दावा किया कि नवजात शिशु घर से गायब हो गया था। लेकिन पद्मा (नवजात शिशु की माँ) को अपनी माँ पर शक हुआ और जब उसने पता लगाना शुरू किया तो दादी की सच्चाई का पता चला।

हालांकि, सूचना मिलने के बाद पुलिस और ICDS के अधिकारी गांव पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान, यह पाया गया कि कन्नकम्मा अपनी बेटी की प्रेम विवाह के खिलाफ थी और वित्तीय तनाव में भी थी। उन्होंने अपनी पोती को बेचने का फैसला किया था।

इसके बाद, पुलिस अब इस अधिनियम में शामिल उन सभी लोगों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है जो इस अपराध में शामिल हैं। पुलिस फिलहाल तेजी से कार्रवाई कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे