रिजल्ट लेने गयी माँ-बेटी को प्रबंधक ने बेरहमी से की पिटाई, जमकर हुआ हंगामा


उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में 10 वी बोर्ड परिक्षा का प्रमाण पत्र लेने स्कूल पहुंची एक माँ- बेटी ने प्रबंधक पर उन्हे अपशब्द कहने व लाठी- डंडो से बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया है,
आरोप है कि बलिया के हैबदपुर स्थित अनीता मेमोरियल स्कूल में अध्यनरत 10 की छाताओं का रिजल्ट नेट पर शो न करने पर वो प्रमाणपत्र लेने विद्यालय पहुंची थी जिसपर विद्यालय के प्रबंधक सहित अन्य लोगों ने उनको अपशब्द कहते हुए लाठी- डंडो से जानवरों की तरह पीटा व पुलिस में तहरीर देने पर पुलिस उनके बचाव में लगी है ।
जिसपर उन्होंने पुलिस पर आरोपियों को बचाने आरोप लगाते हुए अन्य छात्र छात्राओं सहित माँ- बेटी पहले तो D.M कार्यालय पहुंची उसके बाद विकास भवन पहुचकर जमकर हंगामा किया। बता दे कि विकास भवन में मंडलायुक्त आजमगढ़ विजय विश्वास पंथ कोविड को लेकर एक जरूरी बैठक कर रहे थे
तभी माँ- बेटी सहित कई अन्य छात्र छात्राओं ने वहाँ पहुचकर जमकर हंगामा किया जिसपर वहा उपस्थित D.M बलिया समेत आला अधिकारियों ने समझा बुझा कर व कार्यवाही का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया । जहां मण्डलायुक्त ने बलिया जिलाधिकारी श्री हरि प्रताप शाही को मामले पर संज्ञान लेकर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये।
वहीं अनिता मेमोरियल स्कूल के चेयरमैन शैलेष कुमार राय ने पिटाई की बात को सिरे खारिज़ कर दिया हैं । और बताया की महिला विद्यालय को क्षति पहुंचाने की नियत से प्रांगण में लगे लगे ग्लास को तोड़ रही थी जीससे उसे चोटें आई । ना की उनकी किसी ने पिटाई की थी साथ ही उन्होंने मामले को षणयंत्रीय बताते हुए ये सवाल भी खड़ा किया कि लाकडाउन के चलते विद्यालय बंद चल रहा है तो वो विद्यालय क्या करने आई थीं।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post
loading...