रायबरेली में कार सवार बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट


महताब खान
रायबरेली। हाल में ही कानून व्यवस्था का जायजा लेने रायबरेली पहुंची आईजी लक्ष्मी सिंह ने भले ही जिले की पुलिस को त्योहार में अलर्ट रहने के निर्देश दिए हो बावजूद शहर सर्किल से जुड़े थाना मिल एरिया क्षेत्र में एक युवक को कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
जिससे पुलिसिंग व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए। बताते हैं कि हमलावर युवक को गोली मारने के बाद सुल्तानपुर वाया अमेठी मार्ग भाग खड़े हुए घटना क्रम के मुताबिक व्यापारी रोहित गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
बताते हैं कि कुछ दिन पूर्व मृतक का एक युवक के साथ विवाद हुआ था मामला दोनों तरफ से शहर कोतवाली पहुंचा था लेकिन कोई उचित कार्रवाई नहीं हुई थी बल्कि एक दूसरे पर अनर्गल आरोप लगाकर मामले को रफा-दफा कर दिया गया था। जिस युवक के साथ मृतक रोहित गांधी का विवाद हुआ था वह जुआ खेलाने का बहुत बड़ा शातिर बताया जा रहा है। फिलहाल इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।
घटना की निंदा करते हुए व्यापारी नेता आशीष द्विवेदी ने जिला पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि जिले की कानून व्यवस्था वर्तमान सरकार में चरमराई हुई है आम जनमानस द्वारा कई बार ज्ञापन देने के बावजूद भी जिला पुलिस सुधरने को तैयार नहीं है जिसका नतीजा है कि आज एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस द्वारा छोटी घटनाओ को गम्भीरता से न लेना घटित घटना का परिणाम है

Post a Comment

0 Comments