दो युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली युवती, भाजपा नेताओं ने किया जमकर हंगामा


मुजफ्फरनगर। जंगल में एक कार में दो युवक व एक युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया, इस दौरान हंगामे के बीच युवती वहां से भाग निकलने में सफल हो गई।
लोगों का आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस के कार चालक ने एक ग्राम प्रधान के साथ बदसलूकी की, जिससे नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने पर प्रदर्शन किया। प्रधान ने पकडे गये युवको व चालक के विरुद्ध तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि युवक-युवती अलग-अलग समुदाय के हैं।
जानकारी के अनुसार छपार थाना क्षेत्र के गांव रेई के कुछ युवक देर शाम जंगल में घूमने गये थे। उन्होंने वहां पर जंगल में खडी एक कार में दो युवक व एक युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देखा, तो उनसे पूछताछ की।
दोनों युवकों ने अपना नाम थाना चरथावल के गांव बधाई कला निवासी वाजिद व सोनू बताया और युवती मुजफ्फरनगर के एक मौहल्ला निवासी दूसरे समुदाय की बताई। उन्होंने दोनों युवकों को पकड़ लिया, जिस पर वहां हंगामा होने लगा। इस बीच युवती वहां से भाग निकलने में सफल रही। सूचना मिलने पर थाना छपार पुलिस मौके पर पहुंची।
समुदाय विशेष की भीड के कारण पुलिस जीप के चालक एहसान ने ग्राम प्रधान रेई यतेन्द्र त्यागी के साथ बदसलूकी कर दी, जिसपर भाजपा के कई दर्जन कार्यकर्ता थाने पहुंचे और हंगामा कर जीप चालक व दोनों युवकों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाई करने की मांग की। ग्राम प्रधान यतेन्द्र त्यागी ने उनके विरूद्ध तहरीर दे दी।
थाना प्रभारी निरीक्षक पवन शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाई का आश्वासन दिया, तब कार्यकर्ता शांत हुए। इस दौरान भाजपा के बरला मंडल अध्यक्ष पवन त्यागी, विशाल त्यागी, दीपांशु, अर्पित त्यागी, बुल्ला, गोलू, लक्की, अनिल त्यागी, जितेंद्र, चन्दन, छोटू आदि कार्यकर्ता प्रदर्शन में मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे