श्रावस्ती में बाप ने अपनी बेटी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने कलयुगी पिता को किया गिरफ्तार


इसरार अहमद 
श्रावस्ती: जिले के इकौना थाना क्षेत्र से रिश्तों को शर्मशार कर देने वाली एक घटना प्रकाश में आई है जहां हवस के पुजारी एक बाप ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाना चाहा, जिसका विरोध करने पर अपनी बेटी को रात भर यातनाएं देता रहा।

सुबह बेटी ने फोन कर पूरा मामला अपनी मां को बताया जिसके बाद मां ने स्थानीय थाने पर अपने ही पति के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए आरोपी बाप को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया गया।

दरअसल मामला इकौना थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक बहशी बाप ने अपनी ही बेटी को अपने हवस का शिकार बनाना चाहा। योजना बनाकर अपनी पत्नी को मायके छोड़ आया। बेटी को घर मे अकेला पाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए उसके साथ छेड़खानी करने लगा। पीड़िता ने इसका पुरजोर विरोध किया

परन्तु वहसी दरिंदे बाप के आगे वो पस्त हो गई। सुबह होते ही पूरी घटना की जानकारी अपने माँ को उसने फोन पर दी। जिसके बाद उसकी मां नाबालिक बेटी को लेकर थाने पहुंच गई जहां पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर छेड़छाड़ व पास्को एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।

हालांकि नाबालिक बेटी व उसकी मां  का कहना है कि उसके पिता ने उसके साथ बलात्कार किया है। इस मामले में क्षेत्राधिकारी तारकेश्वर पण्डेय ने बताया की पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है जो भी रिपोर्ट में आएगा उसके अनुरूप अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

Post a Comment

0 Comments