गुरुग्राम में अपने साथियों के साथ पकड़ा गया एटा का बदमाश, पहले करते थे मदद फिर काट देते थे गर्दन...


गुरुग्राम: बाइक पर लिफ्ट देकर पहले लूटपाट व चाकू से गर्दन काटकर हत्या  की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह को धारूहेड़ा  सेक्टर-छह थाना पुलिस ने काबू किया है। गिरोह द्वारा रेवाड़ी व गुरुग्राम जिला में चार हत्याएं व एक हत्या के प्रयास की वारदात की जा चुकी है।

सदस्यों की पहचान मध्यप्रदेश के दत्तिया निवासी विशाल, गौतमबुद्ध नगर के गांव मकिमपुर शिवाड़ा निवासी आयुष उर्फ मयंक, उत्तर प्रदेश के एटा निवासी अशोक व गुरुग्राम के मोहल्ला सूरत नगर निवासी महेश के रूप में हुई है। विशाल व मयंक को धारूहेड़ा सेक्टर 6 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की सूचना के बाद आरोपित महेश व अशेाक को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

विशाल, मयंक, अशोक व महेश चारों ही बेरोजगार थे। चारों ने मिल कर अपना गिरोह बनाया। दो माह में ही आरोपितों ने पांच वारदातों को अंजाम दिया। रात को अकेले व्यक्ति को अपना निशाना बनाते थे।आरोपी  मयंक अपने शिकार की गर्दन को पीछे से जकड़ लेता था,

जिस कारण वह उनका विरोध नहीं कर पाता था। जेब की तलाशी लेने के बाद गर्दन पर चाकू व सिर को पत्थर से कुचल कर निर्मम हत्या कर फरार हो जाते थे। करीब पांच माह से आरोपित दिल्ली-जयपुर हाईवे पर अधिक सक्रिय थे। गांव सिधरावली में कमरा किराये पर लिया हुआ था। वारदात करने के बाद बदमाश इसी कमरे में छिपते थे।

पत्रकारों से बातचीत में डीएसपी अमित भाटिया ने बताया कि आरोपियों ने रेवाड़ी व गुरुग्राम में पांच वारदातें करना स्वीकार किया है। गुरुग्राम में दंपत्ति सहित तीन हत्या, एक हत्या का  प्रयास व रेवाड़ी में एक हत्या की वारदात व लूटपाट करने की वारदात को कबूल किया है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे