नर्सिंग की छात्रा ने छत से कूदकर किया आत्महत्या का प्रयास, दोनों पैर टूटे

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के एक मेडिकल कॉलेज की नर्सिंग छात्रा ने कॉलेज भवन की छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की है. घायल छात्रा को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बुधवार को 'भाषा' को बताया कि तिलहर थानाक्षेत्र के बंथरा स्थित वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज की छात्रा मंगलवार को कॉलेज भवन की छत से कूद गई थी.

आनंद ने बताया कि छात्रा के परिजन बुधवार को उनसे मिले और इस संबंध में शिकायत की. परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी ने कोविड-19 अस्पताल में ड्यूटी नहीं की, जिसके चलते उसका मानसिक शोषण किया गया और प्रताड़ित करते हुए उसका खाना भी बंद कर दिया गया.

उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर थाना तिलहर पुलिस को तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं. गंभीर रूप से घायल छात्रा को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

उधर, इस संबंध में जानकारी हासिल के लिए मेडिकल कॉलेज के प्रधानाध्यापक के शुक्ला और निदेशक अशोक अग्रवाल से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की. बताया जा रहा है कि छात्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाला था. इस वायरल वीडियो में उसने आरोप लगाया था कि कॉलेज का प्रबंध तंत्र उसे ड्यूटी के एवज में सिर्फ पांच हजार रूपये देता है.

Post a Comment

0 Comments