अलीगढ: थाने के अंदर एसओ ने बीजेपी विधायक को पीटा, विधायक ने खटखटाया हाईकमान को फोन, जानिए फिर क्या हुआ...


अलीगढ़। अलीगढ़ में बीजेपी विधायक और थानेदार के बीच बुधवार को जमकर मारपीट हुई है। बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी ने आरोप लगाया कि गोंडा थाने में एसओ सहित तीन दारोगा ने मुझ पर हमला बोल दिया। इसके अलावा कपड़े भी फाड़ दिए। वहीं एसओ का कहना है कि विधायक ने ही सबसे पहले हाथ उठाया था।

इस घटना के बाद थाने के बाहर विधायक समर्थकों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई है। तनाव के माहौल के कारण इलाके में आधी दुकानें बंद हो गई हैं। मौके पर उच्चाधिकारी व अन्य विधायक भी पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी पार्टी कार्यकर्ता के साथ बीते दिनों हुए झगड़े के मामले में थाने में बातचीत करने पहुंचे थे।

इसी दौरान दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई

विधायक ने कार्यकर्ता प्रकरण में रुपए लेकर पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। वहीं विधायक और पुलिस में भिड़ंत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। विधायक समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में थाने के बाद पहुंच चुके हैं और विरोध जता रहे हैं।

डीएम व एसएसपी पहुंचे गोंडा थाने

मामले की जानकारी मिलते ही डीएम और एसएसपी गोंडा थाने पहुंच गए हैं। दोनों पक्षों में बातचीत करके मामला शांत कराने का प्रयास चल रहा है। इसी बीच खबर है कि विधायक ने लखनऊ फोनकर हाईकमान को सारी बात बताई है। इसके बाद शासन की टीम सक्रिय होकर मामले को शांत कराने में जुट गई है। सत्ताधारी दल और शासन के अधिकारी पल-पल की जानकारी ले रहे हैं।

इस पूरे प्रकरण पर गोंडा थाने पर मौजूद चौकीदार बत्तनलाल ने बताया कि इगलास से बीजेपी विधायक के विधायक राजकुमार सहयोगी थाने पर आते ही गाली-गलौज करने लगे। इसी बीच उन्होंने एसओ अनुज सैनी के गाल पर थप्पड़ मार दिया। इसी के बाद दोनों के बीच खींचतान बढ़ गई है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे