गोरखपुर में पड़ोसी की छेड़खानी से परेशान होकर युवती ने मौत को लगाया गले, घटना से मचा हड़कंप

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यूपी में महिला सुरक्षा कैसी है, इसका दिल दहला देने वाला उदाहरण देखने को मिला है. गोरखपुर में छेड़खानी से परेशान 12वीं की छात्रा ने खुद को आग लगा ली.

आग में बुरी तरह से झुलसी छात्रा को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. मामले में पुलिस ने आरोपी के माता-पिता को हिरासत में ले लिया है. वहीं, आरोपी अभी फरार चल रहा है. ये घटना पिपराइच इलाके के एक गांव की है. यहां रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा को उसका पड़ोसी हरीश (18) परेशान किया करता था.

आरोप है कि हरीश छात्रा के साथ अश्लील हरकतें किया करता था. छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी जब ट्यूशन जाती थी तो उस समय हरीश उससे छेड़खानी करता था. छात्रा ने ये बात अपने पिता को बताई. पिता ने छात्रा से चुप रहकर पढ़ाई में ध्यान लगाने को कहा.

वहीं, लगातार छेड़खानी की हरकतों से परेशान छात्रा ने 10 अगस्त को खुद को कमरे में बंद कर आग लगा दी. आनन-फानन में छात्रा को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, लेकिन अगले दिन उसकी मौत हो गई. नेहा अपने पिता, दादी व भाइयों के साथ रह रही थी. मां की कई सालों पहले मौत हो चुकी थी.

आरोपी फरार, हिरासत में माता-पिता

छात्रा के पिता ने आरोपी हरीश और उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया है. आरोपी अभी फरार चल रहा है. पुलिस ने उसके माता-पिता को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है

Post a Comment

0 Comments