हापुड़ में 6 वर्षीय बच्ची से 11वीं के छात्र ने किया दुष्कर्म, इलाके में तनाव


हापुड़ में 6 वर्षीय बच्ची से घिनौनी वारदात होने से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। उत्तर प्रदेश में मासूमों से दुष्कर्म की घटना से बच्चो के अभिभावकों में चिंता व्याप्त है। महिला उत्थान के कार्या में लगी बबली त्यागी, अलका निम आदि ने रोष व्यक्त करते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग की है ताकि भविष्य मे ऐसी वारदातें ना हो।
उनका कहना है कि बचपन में ऐसी घटना होने से पीड़िता को जीवन भर उसका दंश झेलना पड़ता है। सरकार को पीड़िता को न्याय के साथ आर्थिक मदद भी देनी चाहिए। मामला जनपद की धौलाना तहसील क्षेत्र के पिलखुवा कोतवाली के एक गांव से जुड़ा है।
जहां पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने त्योहारों पर तनाव को देखते हुए शांति बहाली के लिए एक कंपनी पीएसी तैनात की है। डरी सहमी बच्ची की मां से पेट दर्द की शिकायत पर घटना उजागर होने पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चैहान का कहना है कि हैवानियत की शिकार बच्ची की मां ने आरोपित के नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें लगभग शाम लगभग 6 बजे एक मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी।
इसी बची आरोपित किशोर उसे टोफी खिलोन के बहाने अपने घर ले गया। 16 वर्षीय युवक ने वहां दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को मुंह खोलने पर परिजनो सहित जान से मारने की धमकी दी। इसके चलते बच्ची ने चुप्पी साध ली। अगले रोज पेट दर्द की शिकायत पर चिकित्सको ने घटना की आशंका जाहिर की तो बच्ची ने मां को सच्चाई बताई।
अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश मिश्रा का कहना है कि दुष्कर्म की धारा के साथ पाॅक्सो अधिनियम के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं सीओ का कहना है कि पीड़िता को मैडिकल को भेज कार्यवाही जारी है। कक्षा 11वीं के आरोपित छात्र को गिरफतार कर बाल सुधार केंद्र भेजा गया है।

Post a Comment

0 Comments