लड़की को रात भर बंधक बनाकर किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया ऐसा काम...


झारखंड के जमशेदपुर में एक लड़के के साथ घूमने गई सातवीं कक्षा की 16 वर्षीय छात्रा से थीम पार्क में और फिर एक स्कूल में चार युवकों ने गैंगरेप किया गया। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म की घटना का आरोपियों ने वीडियो भी बनाया और कहा कि वह 10 लाख रुपये अपने घर से इंतजाम कर नहीं देगी तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। आरोपियों ने गोविंदपुर स्थित एक सरकारी स्कूल में छात्रा को रातभर बंधक बनाकर रखा। उसे आरोपियों ने इतना डरा दिया था कि वह ठीक से कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं थी।

बिरसानगर की निवासी छात्रा के पिता के अनुसार उनकी बेटी अकेले ही मंगलवार को पैदल गोविंदपुर के गदड़ा स्थित अपने मामा के घर जाने के लिए निकली थी। वह गदड़ा में ही रहकर पढ़ती है। जब शाम तक वह मामा के घर नहीं पहुंची तो उन्हें शक हुआ।

रातभर वे लेाग बेटी की तलाश करते रहे। जब बुधवार सुबह तक पता नहीं चला तो इसकी जानकारी देने के लिए वे गोविंदपुर थाना गए। गोविंदपुर थाने में कहा गया कि लड़की बिरसानगर थाना इलाके में रहती है तो इसकी शिकायत वे बिरसानगर में करें।

वे लोग बिरसानगर थाना गए तो पुलिस तुरंत एक्शन में आई और लड़की की तलाश में दिन के 11.30 बजे निकल गई। इस बीच सुबह लड़की ने किसी व्यक्ति से फोन लेकर अपनी मां को दोपहर 12 बजे कॉल किया। उसने बताया कि वह खैरबनी रेलवे फाटक के पास है। पुलिस के वहां पहुंचने से पहले उसकी मां पहुंच गई। थोड़ी देर में ही वहां पुलिस भी पहुंची और आरोपियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर कार्रवाई शुरू कर दी।

लड़की ने पुलिस को बताया कि वह पैदल घर जा रही थी। रास्ते में उसे गोविंदपुर निवासी चंदन मिला, जो उसका दोस्त है। वह चंदन के साथ पार्क में गई। चंदन उसके साथ गलत करने लगा तो उसने शोर मचाया। उसके शोर मचाने पर वे चारो युवक वहां आ गए। उन्हें देखकर चंदन वहां से भाग गया। इसके बाद उन युवकों ने उसके साथ गलत किया।

Post a Comment

0 Comments