दो लाख रूपये की फिरौती न मिलने पर किया मासूम का क़त्ल


मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक पिता की लॉटरी जीतने की सारी खुशियां मातम में बदल गई जब उसके सात साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या कर दी गईं। मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और जांच कर रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक मुर्शिदाबाद शमसेरगंज इलाके में रहने वाले ग्रामीण सूरज मलधर के बेटे की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने उससे दो लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। बच्चे का शव घर से कुछ ही दूरी पर एक बगीचे में मिला है। मृतक को घर के नजदीक ही एक व्यक्ति के साथ खेलते हुए देखा गया था।
बच्चे के घर नहीं पहुंचने पर जब परिवार बच्चे को खोजने में व्यस्त था उसी वक्त उसके मोबाइल पर अज्ञात फोन काल के जरिए दो लाख की फिरौती मांगी गई थी। जिसकी सूचना सूरज मलधर ने पुलिस को इसके बारे में सूचना दे दी, लेकिन जब तक पुलिस बच्चे को ढूंढ पाती उसके पहले ही बच्चे की हत्या कर दी गई। अपहरणकर्ता ने कहा था कि वह बच्चे को स्थानीय मोरेग्राम पुल के पास छोड़ देगा।
इस बारे में पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि सूरज मलधर ने एक साल पहले 26 लाख रुपए की लॉटरी जीती थी, लेकिन लॉटरी की रकम को लेकर कुछ लोगों से उसका विवाद चल रहा था। इस ऐंगल से भी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने मामले की FIR दर्ज कर ली है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे