रायबरेली की लालगंज पुलिस ने गरीब रिक्शा चालक को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट, परिजनों ने किया हंगामा


महताब खान 
रायबरेली: लालगंज पुलिस का एक बार फिर क्रूर चेहरा सामने आया है। पुलिस कस्टडी में मोहित कुमार नामक दलित युवक की मौत हुई है। जानकारी के अनुसार पुलिस की पिटाई से युवक की मौत का कारण बताया गया है,
पुलिस के  मुताबिक बाइक चोरी जैसी अपराधी घटना में संलिप्तता पाए जाने कि सूचना पर लालगंज थाने लाया गया था, वही परिवार जनों की माने तो पुलिस ने तीन लोगों को पैसे लेकर छोड़ दिया और मोहित के परिवारजनों ने जब पैसे नहीं दिए तो इतना पीटा कि उसकी हालत इतनी बिगड़ गई कि उसकी हवालात में ही मौत हो गई।
परिजनों के मुताबिक मोहित पर अब तक कोई अपराधिक मामला दर्ज नहीं था। पैसे की समस्या के कारण अपनी विधवा मां, व अपने 2 भाइयों को  रिक्शा चला कर भरण पोषण करता था इधर पुलिस मामले की लीपापोती में पुलिस महकमा तैनात है मोहित के घरवालों का अपने बेटे पर हुए अत्याचार के कारण रो रो कर बुरा हाल है। वहां के मूल निवासियों ने कोतवाली का घेराव करके धरना प्रदर्शन किया है।
प्रशासन से अपने बच्चे के साथ हुई इस दुर्घटना के लिए दोषी अधिकारी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही कराने की बात कह रहे हैं। अब देखना  कि इस मामले की सही जांच हो कर इस पीड़ित परिवार को न्याय मिलता है या फिर ऐसे ही खानापूर्ति करके इसको खाली बस्ते में डाल दिया जाता है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे