पार्टनर से बेवफाई करने वाले हो जाएं सावधान, क्योंकि गूगल के इस टूल की वजह से हो गई तलाक


नई दिल्ली। आप को सोचकर हैरानी होगी कि जब आप अपने पार्टनर से बेवफाई करते हैं तो और कोई देखे न देखे लेकिन एक तीसरी आँख है जो आप पर नजर रखे हुए हैं और ये आपके पार्टनर से तलाक का बड़ा कारण बन सकती है। अब ये तीसरी आंख किसकी है ये आप भी जान लीजिये ताकि खुल्ल्म खुल्ला बेवफाई करते हुए आप भी सोचें।

 दुनिया में कहीं भी जाना हो, रास्ता पता हो ना पता हो, एक ही नाम याद आता है और वो है गूगल मैप्स का। पर ये सुविधा किसी के तलाक की वजह बन सकती है, ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हां, गूगल मैप भी तलाक की वजह बन सकता है। एक शख्‍स के लिए यह सुविधा जीवन का सबसे बडा झटका बन गई। जब इसके जरिये उसे पत्‍नी की बेवफाई का पता चला।  मामला नई दिल्ली का है। अब इस आदमी ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है। इस तरह के पोस्ट लोग कर रहे हैं।

एक खबर के अनुसार, राजधानी दिल्ली में एक आदमी लोकल मैप तलाश रहा था। उसे कहीं जाना था और रास्ता नहीं पता था।  गूगल मैप के जरिए वो पूरी लोकेशन देख रहा था। रास्‍तों को देखने के दौरान उसकी नजर एक कपल पर गई।  जो बेंच पर बैठा था।  गूगल स्‍ट्रीट व्‍यूज फोटोज पर उसने उसे जूम करके देखा।

तस्‍वीर में दिखने वाले आदमी ने नीली जींस-सफेद टी-शर्ट पहन रखी थी, महिला काले-सफेद कपड़ों में थी। वो महिला उसे अपनी पत्‍नी की तरह लगी। उस दिन उसकी पत्नी ने उसी रंग के कपड़े पहने थे।  दोनों एक-दूसरे के काफी नजदीक नजर आ रहे थे।

घर पहुंचते ही उसने पत्‍नी से इस बारे में कड़ाई से पूछताछ की. दोनों के बीच बहस होने लगी और बाद में उसकी पत्नी ने अन्‍य पुरुष के साथ संबंध की बात स्वीकार ली।  इस वाकये के कुछ दिनों बाद दोनों के बीच तलाक हो गया है।

Post a Comment

0 Comments