रायबरेली में दबंगों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत, जमकर किया उत्पात


महताब खान 
रायबरेली: शहर कोतवाली क्षेत्र के बहराना मोहल्ले में दबंगों द्वारा एक परिवार की महिलाओं से बदसलूकी के बाद कट्टे से फायर कर दहशत फैलाने की घटना प्रकाश में आई है।
पीड़ित का आरोप है कि दोपहर को पुलिस में शिकायत के बाद शाम को पहुंचे आरोपियों ने फिर से घर में तोड़फोड़ और उत्पात मचाया। उसके बाद फायरिंग कर जाते जाते पुलिस से दोबारा शिकायत पर जान से मारने की धमकी भी दी है। उधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले को दबाने का भरसक प्रयास कर रही है। जबकि मारपीट में दो महिलाएं घायल भी हुई हैं।
मिली जानकारी के अनुसार महेरून्निसा पत्नी शकील अहमद निवासिनी बहराना न्यू विजन स्कूल थाना कोतवाली नगर अपने प्रार्थना पत्र में कहा है कि सोमवार की दोपहर लगभग 12:30 बजे कल्लू , अल्ला रक्खा पुत्रगण रशीद अहमद, अनीस पुत्र अज्ञात निवासीगण बहराना शहर रायबरेली तथा शानू पुत्र अज्ञात निवासी कुंदनगंज तथा तीन अज्ञात व्यक्ति मेरे घर में जबरन घुस आए उस समय घर में कोई पुरुष मौजूद नहीं था।
उन्होंने आते ही गंदी गंदी गालियां देना शुरू कर दिया। जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तथा कारण पूछा तो कल्लू ने धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। कल्लू हाथ में कट्टा और अल्ला रक्खा डंडा लिए हुए था। शोर मचाने पर मोहल्ले वालों को आता देख यह लोग धमकी देते हुए चले गए।
घटना के बाद पीड़ित ने कोतवाली पहुंच कर पुलिस को तहरीर दी। जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई और उल्टे शाम को आरोपी फिर से आ धमके। उन्होंने पुलिस में शिकायत से नाराज़गी व्यक्त करते हुए घर में तोड़फोड़ और मारपीट की। इस बीच उन्होंने तोड़फोड़ में करीब 10-12 हजार का नुकसान भी किया।
पीड़ित का आरोप है कि छीना झपटी में उन्होंने मेरे गले में पड़ी सोने की चेन भी खींच ली और कल्लू ने बाहर दरवाजे पर आकर कट्टे से फायर कर दिया। जिससे आसपास इलाके में दहशत फैल गई। बाद में वह सभी धमकाते हुए फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले को दबाने में जुट गई है और पीड़ित ने मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

Post a Comment

0 Comments