रायबरेली में छात्रा की हत्या करने और शव जलाने के आरोपियों पर 6 महीने बाद लगी रासुका


महताब खान 
रायबरेली: हरचन्दपुर थाना क्षेत्र में विगत 1 फरवरी को छात्रा की निर्मम हत्या और शव जलाने के आरोपियों को राष्ट्र के लिए खतरा मानते हुए जिला प्रशासन ने उन पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की है
जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया कि अतुल गुप्ता पुत्र पारसनाथ गुप्ता निवासी खारा, ललित गुप्ता पुत्र रामनरेश गुप्ता निवासी अहोरवा भवानी थाना शिवरतनगंज जनपद अमेठी एवं अंजली श्रीवास्तव पुत्री मदन लाल श्रीवास्तव निवासी शांति नगर थाना बछरावां जनपद रायबरेली ने मिलकर 1 फरवरी को वंशिका नाम की एक छात्रा की हत्या कर दी थी।
जिसका शव दूसरे दिन शोरा गांव के पास एक बाग में अधजला पाया गया था। जानकारी करने पर मालूम हुआ कि वंशिका हरचन्दपुर स्थित एक कालेज में बीएससी की छात्रा थी और सुबह घर से कालेज के लिए निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी।
इस तरह छात्रा की हत्या और शव जलाने की घटना से पूरा जिला कई दिनों तक आक्रोश में रहा। अब 6 महीने बाद उन तीनों आरोपियों पर जिला प्रशासन की ओर से राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम 1980 के तहत कार्रवाई की गई है। जो जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इसे नव जिलाधिकारी की अपराध और अपराधियों के विरूद्ध प्रशासनिक तत्परता की नजर से देख रहे हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे