मुरादाबाद: युवती को पिलाई नशीली कोल्ड्रिंक फिर बंधक बनाकर किया गैंगरेप


मुरादाबाद। तमंचे के बल पर मुरादाबाद से अगवा की गई एक युवती से चंडीगढ़ में सामूहिक दुष्कर्म होने का मामला प्रकाश में आया है। कटघर पुलिस पर प्रकरण के अल्पीकरण का आरोप लगाने वाली पीडि़ता ने तहरीर एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी ने थाना प्रभारी को प्रकरण की जांच कर कानूनी कार्रवाई का आदेश दिया है।

कटघर थाना क्षेत्र में पीतलबस्ती की रहने वाली पीडि़ता के मुताबिक सात जून को धान की रोपाई करने घर से खेत जा रही थी। मूंढापांडे थाना क्षेत्र के सिरसखेड़ा गांव का रहने वाला एक युवक रास्ते में मिला। वह कार में सवार था। उसके साथ बलदेवपुरी का रहने वाला उसका दोस्त भी था। दोनों ने पीडि़ता का हाथ पकड़ कर कार में खींच लिया।

तमंचे के बल पर कोल्डङ्क्षड्रक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को पिलाया। युवती बेसुध हो गई। युवती को साथ लेकर आरोपित चंडीगढ़ पहुंचे। मूंढापांडे का रहने वाला युवक युवती को साथ लेकर अपने बहनोई के घर गया।

वहां चार आरोपितों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपितों ने पीडि़ता को मुरादाबाद में छोड़ दिया। पीडि़ता ने पीतलबस्ती पुलिस चौकी पर तहरीर दी। वहां पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता कर दिया।

पीडि़ता के मुताबिक सात जुलाई को आरोपित उसके घर पहुंच गए। धमकी का विरोध करने पर उन्होंने पीडि़ता की मां व उसके भाई की पिटाई की। कटघर पुलिस ने मामले से किनारा कस लिया। तब पीडि़ता ने एसएसपी से गुहार लगाई।

उधर, कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि मारपीट के मामले में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। फिलहाल वह फरार हैं। दुष्कर्म के आरोपों की पुलिस जांच करेगी।

Post a Comment

0 Comments