पति को जहर देकर प्रेमी के साथ भागी पत्नी, इलाज के दौरान पति की हुई मौत


अम्बिकापुर। सात जन्मों तक साथ निभाने वाली जीवन संगिनी ने ही अपने पति की जहर देकर हत्या कर दी। पत्नी ने पति को जहर देकर शौचालय में बन्द कर दिया व गांव के एक युवक के साथ भाग निकली। जहर खुरानी से गंभीर युवक को उपचार के लिए शहर के मिशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। घटना सूरजपुर जिले के भटगांव क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है सूरजपुर जिले के नया भटगांव परकोली निवासी 29 वर्षीय पप्पू ठाकुर पुत्र . समय लाल ठाकुर रक्षा बंधन में पत्नी पिंकी को लेकर रक्षा बंधन में ससुराल कसकेला गया हुआ था। तीन दिनों तक कसकेला में रुकने के बाद उसने पत्नी को फिर घर चलने को कहा था। इसी बीच 6 अगस्त को महिला पिंकी ने पति को खाने की चीज में कीटनाशक देकर शौचालय में बन्द कर दिया और भाग निकली।

शौचालय में बन्द पप्पू ठाकुर तड़प रहा था। इसी बीच महिला के भाई ने परकोली आकर युवक की मां सरोज को बताया कि जीजा शौचालय में बन्द है और अजीब बर्ताव कर रहे है। इसके बाद जब युवक की मां भी अपने बेटे के ससुराल पहुंची तो वह शौचालय में बन्द था। युवक को जब शौचालय से बाहर निकाला गया तो उसने बताया कि पत्नी ने उसे धोखे से कीटनाशक जहर पिला दिया है और शौचालय में बन्द कर भाग गई है।

जहर खुरानी से गंभीर युवक को परिजन ने मिशन अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया है और मर्ग कायम किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे