नाले के ऊपर बैठकर चिल्ला रहा था पिता कि उसके बच्चे गिर गए, लेकिन बाद में पता चला...


चंडीगढ़। राजधानी में स्थित फोर्टिस अस्पताल के नजदीक उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक शख्स चिल्लाते हुए कहने लगा कि उसके दो बच्चे नाले में गिर गए हैं। वह ऊपर बैठा चिल्ला रहा था कि बच्चों आवाज दो मैं ऊपर ही हूँ। जिसने भी देखा वो दुखी पिता को देख भावुक हो गया। देखते ही देखते भारी भीड़ जुट गई और बच्चों को निकालने के लिए मशक्कत करने लगे लेकिन बच्चे नहीं मिले। खबर सुनकर नगर निगम का अमला मौके पर पहुंचा। उसने जेसीबी मशीन से नाला उखाड़ दिया, लेकिन बच्चों का पता नहीं चला।

शख्स ने बताया कि वो अपने गांव से यहां बस से आया था। साथ में उसके दोनों बच्चे भी थे। अचानक बच्चे हाथ छुड़ाकर भागे और नाले में गिर गए। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद नगर निगम की टीम भी आई और बच्चों को खोजने का अभियान शुरू किया गया।

इस दौरान शख्स नाले के ऊपर बैठकर बच्चों को पुकारता रहा। उसने बताया कि बच्चों ने अंदर से उसे आवाज दी थी। जेसीबी ने 5 फुट से ज्यादा नाले को उखाड़ फेंका। जब बच्चे नहीं मिले, तो पुलिस का माथा ठनका। पुलिस शख्स को अपने साथ थाने गई। 

बाद में खुलासा हुआ कि शख्स ने सिर्फ अफवाह फैलाई थी। शख्स मानसिक बीमार है। उसने शराब भी पी रखी थी। करीब 3 घंटे चले ड्रामे के बाद सच्चाई सामने आई। हालांकि एक समय पुलिस को ऐसा लगा कि कहीं पिता ने खुद बच्चों की हत्या करके शव नाले में तो नहीं फेंक दिए। घटना गुरुवार सुबह करीब 8 बजे की है। 

शख्स ने बड़ी मुश्किल से अपनी पत्नी का मोबाइल नंबर दिया। जब पुलिस ने उसकी पत्नी से बात की, तब सच्चाई सामने आई। पत्नी ने बताया कि बच्चे तो घर पर हैं। महिला ने बताया कि अकसर उसका पति ऐसी हरकतें करता रहता है। शख्स की मानसिक हालत को देखते हुए पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। उसे घर भी पहुंचा दिया। 

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे