छेड़खानी का विरोध करने पर महिला और उसके पति को पीटा, पिता का कर दिया क़त्ल


उत्तरी दिल्ली (North Delhi) के बुराड़ी (Burari) इलाके में एक महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि छेड़खानी का विरोध करना उसे इतना महंगा पड़ा कि न सिर्फ मनचले बल्कि उसके परिवार वालों ने महिला के पिता की लाठी और बल्ले से पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस हमले में महिला और उसके पति को भी चोट आई हैं.

कुलदीप की बेटी के मुताबिक, वो शादीशुदा है और अपने पति और बच्चे के साथ बुराड़ी में पिता के घर के पास ही रहती है. महिला ने कहा कि पड़ोस का एक लड़का हर रोज बाइक से निकलता है और अगर मैं बाहर अपने गेट पर खड़ी होती हूं तो वो गंदे इशारे और छींटाकशी करता है. मैंने उसको एक बार समझाया भी.

उन्होंने कहा कि कल जब मैं जन्माष्टमी की झांकी देखने के लिए बाहर निकली तो वो लड़का फिर से बाइक पर शराब पीकर आ गया. उसने मुझे देखकर बहुत ही गंदा कमेंट किया. जब मैंने उसे ऐसा करने से मना किया तो वो लड़का और बाइक पर पीछे बैठा एक शख्स मुझसे गाली गलौच करने लगे. इसी बीच मेरे पति भी आ गए. थोड़ी देर में मेरे पिता और भाई भी आ गए. फिर लड़के ने फोन कर अपने परिवार के 8-10 लोगों को बुला लिया.

महिला ने आगे कहा कि उन लोगों ने मुझे लाठी मारी, मेरे पति और भाई को पीटा और फिर मेरे पिता पर लाठी और बल्ले से हमला कर दिया. पिता के सिर पर बल्ला इतनी जोर से मारा कि वो खून से लथपथ होकर गिर पड़े. महिला के मुताबिक, पहले वो अपने पिता को लेकर बाबू जगजीवन राम अस्पताल गयी, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उनकी मौत हो गई.

पीसीआर को मिली थी कुत्ते के ऊपर झगड़ा होने की सूचना

इस मामले में उत्तरी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भराद्वाज का कहना है कि वारदात के वक्त पीसीआर कॉल मिली थी. कुत्ते को बाहर छोड़ने को लेकर झगड़ा हुआ है. महिला पर आरोप है कि वो कुत्ते को बाहर छोड़ देती है, इसलिए उसका पड़ोसियों से झगड़ा हुआ है. लेकिन अब मीडिया में महिला ने बयान दिया है कि उसके साथ छेड़खानी हो रही थी तो उसके इन आरोपों की भी जांच होगी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मुख्य आरोपी वकुल समेत 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

Post a Comment

0 Comments