भाजपा नेता का महिला के साथ अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल? देखें वीडियो


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है वीडियो में एक आदमी महिला के साथ हिंदी गाने पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है. जिसमें एक महिला के साथ एक आदमी डांस करता हुआ नजर आ रहा है कभी महिला के कमर पर हाथ देता है तो कभी उसके साथ डांस करता है. और तीसरा कोई वीडियो बना रहा है. जिसे भाजपा नेता गोपाल शर्मा का बताया जा रहा है

फेसबुक पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें भाजपा नेता गोपाल शर्मा का बताया जा रहा है. लेकिन कैथल से भारतीय जनता पार्टी के नेता धर्मपाल धर्मपाल शर्मा के नाम से जरूर एक फर्जी अश्लील वीडियो वायरल हुआ है.

कैथल में भारतीय जनता पार्टी के नेता धर्मपाल शर्मा के नाम से एक फर्जी अश्लील वीडियो को वायरल करने का मामला सामने आया है। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है। फर्जी वीडियो को नेता का नाम लिखकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से वायरल किया जा रहा है।

वीडियो देखने के लिए यहाँ किल्क करें 

सोशल मीडिया पर कई यूजर इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने शेयर करते हुए लिखा कि किसानों के हित की आवाज उठाते हुए भाजपा नेता. एक फेसबुक यूजर आशु शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि कैथल से भाजपा नेता गोपाल शर्मा आगे हम उनकी लिखावट नहीं दिखा सकते हैं इसलिए हमने कुछ हाइड कर दी है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक 38 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवती नग्न अवस्था में बैठी है। वहीं एक पुरुष भी उसके पास बैठा है। उस पुरुष को भाजपा नेता धर्मपाल बताया जा रहा है। दोनों के आगे मेज पर शराब रखी है और रंगरेलियां मनाते नजर आ रहे हैं। एक तीसरा व्यक्ति भी कमरे में मौजूद है, जो इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा है।

यह वीडियो नेता धर्मपाल शर्मा के बेटे उमेश शर्मा तक पहुंचा तो उन्होंने शिकायत दी। उन्होंने बताया है कि 12 अगस्त को उन्हें पता चला कि सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो को वायरल किया जा रहा है, जिसे उसके पिता धर्मपाल शर्मा का बताया जा रहा है।
उन्होंने शिकायत में लिखा कि ये साजिश उसके पिता की राजनीतिक व सामाजिक छवि को धूमिल करने की नियत से की गई है। कैथल सिविल लाइन थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसएचओ अमित कुमार खुद मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

केयर ऑफ़ मीडिया इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है.

Post a Comment

0 Comments